logo-image

सुशांत केसः CBI ने रिया से पूछे ये तीखे सवाल, 'क्यों न आपको गिरफ्तार करे'

सुशांत सिंह केस (Sushat Singh Case) की मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन रविवार को भी पूछताछ की. तीन दिन में रिया से करीब 25 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है. बताया जा रहा है कि रिया को सोमवार को भी बुलाया गया है.

Updated on: 30 Aug 2020, 08:53 PM

नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह केस (Sushat Singh Case) की मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन रविवार को भी पूछताछ की. तीन दिन में रिया से करीब 25 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है. बताया जा रहा है कि रिया को सोमवार को भी बुलाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने जब रिया से तीसरे राउंड की पूछताछ शुरू की तो रिया सीबीआई के पहले सवाल में ही फंस गई.

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा कि 'तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?. क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?. अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया तो तुम्हारे मन में किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं? अगर आया था तो आपने किसको बताया था?

सीबीआई ने पूछा कि सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आप को खत्म कर सकता है?. तुम सुशांत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी 'एक पत्नी की तरह तो तुम उसकी मानसिक हालात को अच्छी तरह समझती होंगी' फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, हम तुमको सुशांत को आत्महत्या करने के आरोप में गिरफ्तार क्यों ना करे?.

सीबीआई ने पूछा कि अगर तुम बेगुनाह हो तो क्या किसी भी साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?. इन सवालों से परेशान होकर बीच-बीच में रिया ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से बात कर अपने आप को बेगुनाह बता रही थी तो सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद में उसको बोला, अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हें जेल भेज दिया तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी, इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो, हमें सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है. इसीलिए हमने आपको यहां बुलाया है.