logo-image

सुशांत के फैंस ने की सलमान खान निर्मित कपिल शर्मा शो के बहिष्कार की मांग

सुशांत सिंह के फैंस ने सलमान खान, प्रोड्यूस कपिल शर्मा के शो का बहिष्कार करने की मुहिम शुरू की. सोशल मीडिया पर चलाया अभियान.

Updated on: 25 Aug 2020, 08:19 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं. इसकी वजह ये बताया जा रहा है कि शो के निर्माताओं में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हैं. फेसबुक पर एक यूजर ने जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत हैशटैग एसएसआर नामक ग्रुप में लिखा, प्रिय सदस्यों द कपिल शर्मा शो का पूरी तरह से बहिष्कार करें.

यह भी पढ़ें : Sushant Case: धुंधले सबूतों के बीच CBI रीक्रिएट करेगी क्राइम सीन

ग्रुप के कई और सदस्यों ने यह भी शेयर किया, प्रिय एसएसआर परिवार, कृपया ध्यान रखें कि सलमान खान, 'द कपिल शर्मा शो' के सह-निर्माता हैं. हमें उन्हें न सिर्फ उनकी फिल्मों के माध्यम से, बल्कि हर ओर से, हर जगह से उनका पूरी तरह से बहिष्कार करना है. तो अब से 'द कपिल शर्मा शो' पूरी तरह से बहिष्कृत. ग्रुप में कुल 91,000 सदस्य हैं. कॉमेडी शो के बहिष्कार को समर्थन देते हुए कई लोगों ने पोस्ट पर लाइक, शेयर और कमेंट किए.

यह भी पढ़ें : Sushant Case Update : सुशांत और रिया में हुआ था झगड़ा! जानिए क्‍या थी वजह

सलमान उन कई बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं, जो सुशांत (Sushant) की मौत के बाद शुरू हुए नेपोटिज्म की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत के कई प्रशंसकों का मानना है कि दिवंगत युवा अभिनेता फिल्म उद्योग में नेपोटिज्म का शिकार थे. हाल ही में अपने ब्रांड द्वारा लॉन्च किए गए कोविड-19 मास्क को प्रमोट करने वाले एक ट्वीट को साझा करने के बाद सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.