logo-image

सुशांत के बॉडीगार्ड ने किया खुलासा, कहा- पार्टी में चरस-गांजा का होता था इस्तेमाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज छठा दिन है. सीबीआई की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है. सीबीआई कभी भी रिया और उसकी फैमिली के अलावा संदीप सिंह को समन भेज सकती है.

Updated on: 26 Aug 2020, 09:28 AM

मुंबई:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस पर जांच काफी तेजी से आगे बढ़ रही है. सीबीआई (CBI) उन सभी पहलुओं पर बारीकी से छानबीन कर रही है जो इस केस के लिए अहम हो सकते हैं. सीबीआई जांच के बाद अबतक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं. वहीं ये पूरा केस अब सुसाइड और मर्डर के इर्द-गिर्द घूम रहा है. वहीं लगातार सीबीआई इस केस के मुख्य सस्पेक्ट यानी डेथ वाले दिन सुशांत के घर पर मौजूद चारों लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी के साथ ही एक मिस्ट्री गर्ल, जिसका वीडियो सीसीटीवी फुटेज के जरिए सामने आया था, वो सभी के लिए एक सस्पेंस बनी हुई है. सीबीआई इस मामले में अब तक सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, कूपर हॉस्पीटल के डॉक्टर और स्टाफ, सुशांत के सीए सहित दर्जन भर से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है. 

calenderIcon 15:59 (IST)
shareIcon

सुशांत के घर की गेट Mount Blanc के सिक्योरिटी गार्ड को DRDO लाया गया. 

calenderIcon 15:55 (IST)
shareIcon

सुशांत के बॉडीगार्ड मुश्ताक ने न्यूज़ नेशन पर किया खुलासा. कहा पार्टी में चरस और गांजा का होता था इस्तेमाल. लेकिन कौन देता था इसकी जानकारी बिल्कुल नहीं. मुश्ताक के मुताबिक ड्रग्स लेने की बात भी सुनाई दी थी. पार्टी में दीपेश और सिद्धार्थ भी होते थे मौजूद. देर रात तक चलती थी पार्टियां.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

CBI करेगी ऑटोप्सी रिपोर्ट सवाल

सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करेगी. साथ ही कुछ कागजात जमा किए जाएंगे. दरअसल, एम्स के डॉक्टरों द्वारा सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर जो सवाल खड़े किए गए थे.

calenderIcon 13:41 (IST)
shareIcon

CBI की टीम कूपर हॉस्पिटल पहुंची

सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल पहुंची. इसी हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत पोस्टमार्टम में हुआ था.

calenderIcon 13:39 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक राम कदम ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

ड्रग नेक्सस को लेकर बीजेपी विधायक राम कदम ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र.

calenderIcon 12:22 (IST)
shareIcon

रिया का पूरी गैंग क्रिमिनल हैं- संजय सिंह

सुशांत केस में JDU नेता संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा, कि रिया चक्रवर्ती का पूरा गैंग ही क्रिमिनल हैं. सीबीआई जांच हो रही है. सबका खुलासा हो जाएगा.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

जया साहा को ED ने भेजा समन

 जया साहा को ED ने भेजा समन, रिया के ड्रग्स चैट में आया था नाम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जया साहा को नोटिस भेजा है.

calenderIcon 11:33 (IST)
shareIcon

ED ने जया शाह को पूछताछ के लिए सम्मन भेजा

ED ने जया शाह को पूछताछ के लिए समन भेजा. जया शाह, शुर्ति मोदी की टीम में काम करती है. जया शाह का नाम ड्रग्स को हुई व्हाट्सएप्प की चैट में भी है.

calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव से पूछताछ कर रही है CBI

सीबीआई इस वक्त 4 गवाहों से पूछताछ कर रही है. सीबीआई के लिए इस केस में सिद्धार्थ पिठानी का बयान काफी अहम है. जांच के लिए सीबीआई की टीम पिठानी को बाहर लेकर गई है.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

CBI सैमुअल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुला सकती है

सुशांत केस में अब सीबीआई, ईडी के बाद एनसीबी की भी एंट्री हो चुकी है. तो वहीं, सीबीआई आज सैमुअल मिरांडा और नीरज को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

calenderIcon 09:35 (IST)
shareIcon

केशव-सिद्धार्थ पिठानी CBI की फिर पूछताछ

सिद्धार्थ पिठानी और केशव से सीबीआई आज फिर से पूछताछ कर रही है. सीबीआई के लिए इस केस में सिद्धार्थ पिठानी का बयान काफी अहम है. जांच के लिए सीबीआई की टीम पिठानी को बाहर लेकर गई है.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

नीरज सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे

सुशांत केस में नीरज सिंह नीरज सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे. सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है. गवाहों से क्रॉस सवाल किए जा रहे हैं.