logo-image

Kanguva teaser out: बॉबी देओल और सूर्या का जबरदस्त एक्शन उड़ा देगा आपके होश, देखें टीजर

निर्माताओं ने सूर्या और बॉबी देओल की विशेषता वाले कांगुवा का टीज़र जारी किया। जबरदस्त एक्शन से भरपूर वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Updated on: 19 Mar 2024, 09:26 PM

नई दिल्ली:

सूर्या शिवकुमार और बॉबी देओल स्टारर आगामी पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म कंगुवा के मेकर्स ने आखिरकार टीज़र लॉन्च कर दिया है. क्लिप में सीन की शुरुआत हिंसा और खून-खराबे से होती है. क्लिप में सूर्या और बॉबी देओल का जबरदस्त एक्शन आपको सचमुच रोमांचित कर देगा. फैंस ने कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दिया और वे अपना एक्साइटमेंट नहीं रोक सके. एक यूजर ने लिखा, 'कंगुवा.. रोंगटे खड़े हो गए. एक अन्य यूजर ने लिखा, बिना किसी एक शब्द के, क्या बना दिया. 

फिल्म कंगुवा का टीजर लॉन्च

शिवा द्वारा निर्देशित, कंगुवा में दिशा पटानी भी हैं. लगभग दो साल की गहन शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन के बाद, अब पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे सूर्या ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले, स्टूडियो ग्रीन के निर्माता ज्ञानवेल राजा ने भी फिल्म का हिस्सा बनने और अपनी उपस्थिति से इसे खास बनाने के लिए बॉबी देओल को धन्यवाद दिया था.

छह लॉग्वेज में रिलीज़ होगी फिल्म

पिछले साल 23 जुलाई को फिल्म के मेकर्स ने सारेगामा तमिल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक टीज़र जारी किया था. टीज़र को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, अंग्रेजी और हिंदी सहित छह लॉग्वेजमें रिलीज़ किया गया था, जिससे यह 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्मों में से एक बन गई. टीज़र की शुरुआत सूर्या के एक जंगली योद्धा अवतार से हुई, जो इससे बहुत अलग है. उनकी आखिरी फिल्म जय भीम थी जिसमें उन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी. तारे को लंबे बालों और शवों, एक घोड़े और उसकी सेना से घिरा हुआ देखा जा सकता है.