News Nation Logo
Breaking
Banner

SC ने Poonam Pandey को दी राहत, Raj Kundra मामले में सामने आया था नाम

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में सामने आने के बाद काफी चर्चा में रहा. उस दौरान एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी इस केस में लपेटे में आ गई थी. जिस पर अब उन्हें सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Jan 2022, 01:10:02 PM
pandey

पूनम पांडे के मामले पर SC का फैसला (Photo Credit: @thepoonampandeystudios Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में सामने आने के बाद काफी चर्चा में रहा. इस मामले को लेकर काफी बवाल मचा. उस दौरान एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी इस केस में लपेटे में आ गई थी. जहां उन पर अश्लील वीडियो या तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी. जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी. हालांकि, इसे खारिज कर दिया गया था. अब इस मामले पर एक्ट्रेस को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत मिल गई है. 

जानकारी के मुताबिक, जस्टिस बीवी नगरत्ना और जस्टिस विनीत सरन की बेंच ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के मामले से जुड़ी याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ नोटिस जारी किया है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा कहा गया है कि याचिकाकर्ता यानी पूनम पांडे के खिलाफ किसी तरह की कोई दंडात्मक कार्रवाई न की जाए.

आपको बता दें कि इससे पहले मामले पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा था कि पूनम जांच में सहयोग नहीं दे रही हैं. ऐसे में उन्हें हिरासत में लिया जाए और मामले की पूछताछ की जाए. जबकि पूनम पांडे (Poonam Pandey) के वकील का कहना था कि वे जांच में सहयोग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अदालत द्वारा किसी भी शर्त का पालन करने पर भी सहमति जताई थी. इसके अलावा पूनम पांडे (Poonam Pandey) को राहत दिए जाने के लिए वकील ने ये भी कहा था कि इससे पहले एक अन्य अभिनेता को भी अंतरिम राहत दी गई थी. ऐसे में पूनम को भी राहत दी जानी चाहिए.

First Published : 18 Jan 2022, 01:10:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.