logo-image

कंगना रनौत के पोस्ट पर सेंसर की मांग वाली याचिका का Supreme Court ने किया निपटारा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दर्ज की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना के भड़काऊ ट्वीट्स और पोस्ट न केवल सिखों की भावनाओं को आहत करने वाले है, बल्कि इसमें उनकी छवि  राष्ट्रविरोधी साबित करने की कोशिश भी गई है

Updated on: 21 Jan 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने पोस्ट के चलते चर्चा में आ जाती हैं. कंगना का ट्विटर अकाउंट भी उनके भड़काऊ ट्वीट के चलते ही बंद किया गया था. वहीं अब कंगना रनौत के ट्वीट पर सेंसर की मांग वाली याचिका का सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में निपटारा हो गया है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) कहा कि याचिका में कंगना के ट्वीट्स और पोस्ट को लेकर जो आपत्तियां दर्ज की गई है, उससे निपटने के  लिए क़ानून में पहले से प्रावधान है. आर्टिकल 32 के तहत कोर्ट इस पर सुनवाई नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें: बेडरूम से बड़ी है मलाइका अरोड़ा के जूतों की अलमारी, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दर्ज की गई याचिका में  कहा गया था कि कंगना के भड़काऊ ट्वीट्स और पोस्ट न केवल सिखों की भावनाओं को आहत करने वाले है, बल्कि इसमे उनकी छवि  राष्ट्रविरोधी साबित करने की कोशिश भी गई है. ऐसे में सरकार की अनुमति मिलने के बाद ही उनके सोशल मीडिया पब्लिश होने की इजाज़त होनी चाहिए ताकि देश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति न बिगड़ पाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं कंगना को आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं. इस फिल्म में सभी ने कंगना  के शानदार अभिनय को खूब सराहा था. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. कई फिल्मों की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.