logo-image

ग्लैमर छोड़ अंधविश्वासी हुई Urfi Javed, वायरल होने के लिए अपनाया ये टोटका!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अतरंगी स्टाइल से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ-न-कुछ पोस्ट करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है. जिसका कैप्शन अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 02 Jan 2022, 07:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अतरंगी स्टाइल से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं. जिसके चलते उन्हें लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बार न्यू ईयर के साथ उर्फी जावेद (Urfi Javed) में बड़ा बदवाल देखने को मिला है. जहां वो ग्लैमर और फैशन की दुनिया से हटकर अंधविश्वास में विश्वास करने लगी है. हम ऐसा उनकी पोस्ट के चलते कह रहे हैं.

न्यू ईयर के मौके पर एक्ट्रेस (Urfi Javed) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस मिडी और ब्लेजर के साथ बिल्कुल सिंपल लुक में दिख रही हैं. लेकिन इस तस्वीर में ध्यान देने वाली बात उर्फी (Urfi Javed) की तस्वीर या उनकी ड्रेस नहीं है. बल्कि पोस्ट के साथ दिया गया कैप्शन है. उर्फी ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी न्यू ईयर फैंस! अपने नए साल को अच्छा बनाने के लिए इस पोस्ट को लाइक करें, अगर पोस्ट को इग्नोर करते हैं तो कुछ न कुछ बुरा होगा! रिस्क लेने के लिए कोशिश कर सकते हैं.'

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Urrfii (@urf7i) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्ट्रेस (Urfi Javed) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उर्फी के फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें न्यू ईयर की बधाइयां दी हैं. साथ ही कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है.

गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अंतरंगी आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिनमें कई तस्वीरें में तो वो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती है. ऐसे में कई मौकों पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. जबकि फैंस की तरफ से उन्हें तारीफें मिलती हैं.