logo-image

'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे रजनीकांत

पेट्टा के इस ट्रेलर में रजनीकांत का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है. वहीं इसमें वह गुंडों की धुलाई करते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 03 Jan 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वैसे अभी कुछ दिनों पहले ही में इसका तमिल ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. बात करें ट्रेलर की तो रजनीकांत इसमें काफी यंग लुक में दिखाई दे रहे हैं. रजनी के अलावा पेट्टा में विजय सेतुपति, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स भी हैं.

पेट्टा के इस ट्रेलर में रजनीकांत का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है. वहीं इसमें वह गुंडों की धुलाई करते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार रजनी, विजय सेतुपति और तृषा के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं इसके अलावा बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी साउथ की फिल्मों में अपनी एंट्री करने वाले हैं. 10 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में नवाज विलेन की भूमिका में दिखाई पड़ रहे हैं.

फिल्म 'पेट्टा' का एल्बम तमिल, तेलुगू और हिंदी में उपलब्ध होगा. हिंदी वर्जन में 11 गीत होंगे और एक प्रेम गीत दर्शन की आवाज में होगा.'पेटा' के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है.

वैसे अभी हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आए. ये पहली बार है जब दोनों ही अभिनेता एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आए. शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 2.0 का बजट 600 करोड़ का है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की.