logo-image

Darbar Trailer: सुपरकॉप बने रजनीकांत दे रहे हैं सलमान खान-अजय देवगन को टक्कर, देखें 'दरबार' का धमाकेदार ट्रेलर

रजनीकांत के करियर की शुरुआत बालाचंदर निर्देशित तमिल फिल्म 'अपूर्वा रागंगाल' (Apoorva Raagangal) से साल 1975 में हुई, फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) खलनायक बने थे

Updated on: 17 Dec 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Darbar Trailer: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) तमिल फिल्म 'दरबार' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'दरबार' (Darbar) में रजनीकांत (Rajinikanth) 27 वर्षों के बाद एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएंगे. बता दें कि इस फिल्म से पहले रजनीकांत (Rajinikanth) ने 1992 में आई तमिल फिल्म 'पांडियन' में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था.

'दरबार' का ट्रेलर देखकर आप सलमान खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह को भूल जाएंगे. ट्रेलर की शुरुआत में ही रजनीकांत (Rajinikanth) की पुलिस ऑफिसर के रोल में धमाकेदार एंट्री होती है. बैकग्राउंड में थलाइवा सुनाई दे रहा है. इसके साथ ही एक डॉयलॉग भी सुनाई देता है, 'पुलिस ऑफिसर नहीं, खूनी है वो'. यहां देखिए 'दरबार' का जबरदस्त ट्रेलर...

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, 'बंटी और बबली 2' के सीक्वल में नजर आएंगे ये दो स्टार

ट्रेलर में रजनीकांत का दमदार एक्शन और डायलॉग देखने को मिल रहा है. फिल्म में सुनील शेट्टी नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं और अपने रोल में वो काफी जच रहे हैं. 'दरबार' (Darbar) में रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ नयनतारा (Nayanthara) नजर आएंगी. अभिनेत्री नयनतारा और रजनीकांत (Rajinikanth) की यह एक साथ चौथी फिल्म है. ट्रेलर में रजनीकांत, नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादोस ने किया है. बता दें कि फिल्म 'दरबार' (Darbar) तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में 9 जनवरी 2020 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने Nikamma की रिलीज डेट से उठाया पर्दा, शेयर किया ये पोस्ट

View this post on Instagram

DARBAR Trailer launch with the legends. @rajinikanth @a.r.murugadoss

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

बता दें कि रजनीकांत के करियर की शुरुआत बालाचंदर निर्देशित तमिल फिल्म 'अपूर्वा रागंगाल' (Apoorva Raagangal) से साल 1975 में हुई, फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) खलनायक बने थे. इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने करियर की शुरुआत में खलनायक की भूमिकाएं निभाईं. इसके बाद वह एक अभिनेता की तरह उभरे. तेलुगू फिल्म 'छिलाकाम्मा चेप्पिनडी' (1975) में उन्हें मुख्य अभिनेता की भूमिका मिली. इस फिल्म के बाद रजनीकांत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रजनीकांत (Rajinikanth) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म 'मेरी अदालत', 'जान जॉनी जनार्दन', 'क्रांतिकारी', 'अंधा कानून', 'चालबाज', जैसी हिंदी फिल्मों में रजनीकांत का शानदार अभिनय देखने को मिला.