News Nation Logo

सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया गया भर्ती

रजनीकांत (Rajinikanth) की तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें बीते गुरुवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत को रुटीन चेकअप के लिए शुक्रवार यानी आज भी अस्पताल में रखा जाएगा

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Oct 2021, 09:47:22 AM
rajinikanth

रजनीकांत की तबियत बिगड़ी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • रजनीकांत की तबियत बिगड़ी
  • रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है
  • रजनीकांत ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. रजनीकांत की तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें बीते गुरुवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत को रुटीन चेकअप के लिए शुक्रवार यानी आज भी अस्पताल में रखा जाएगा. अभिनेता की पत्नी लता रजनीकांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि 70 वर्षीय दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को नियमित जांच के लिए एक दिन के लिए भर्ती कराया गया. दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित रजनीकांत की तबियत जल्द ठीक होने के लिए उनके फैंस प्रार्थना कर रहे हैं.

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत को भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए हाल ही में भारत का सर्वोच्च फिल्म सम्मान दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला है. इस पुरस्कार से सम्मानित होने के खास मौके पर रजनीकांत की पत्नी लता और बेटी सौंदर्या रजनीकांत भी मौजूद थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth)

सम्मान मिलने के बाद रजनीकांत ने कहा, 'मैं इस सबसे प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार को प्राप्त करके बेहद खुश हूं. माननीय केंद्र सरकार को मेरा धन्यवाद. मैं इस पुरस्कार को अपने मेंटर, मेरे गुरु के. बालचंदर को समर्पित करता हूं.' रजनीकांत के फैंस उन्हें सिर्फ प्यार नहीं करते बल्कि उन्हें भगवान मानकर पूजते भी हैं. 12 दिसंबर, 1950 को बेंगलुरू में जन्में रजनीकांत (Rajinikanth) का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है. शुरुआत के दिनों में परिवार को सहारा देने के लिए रजनीकांत (Rajinikanth) ने कुली का भी काम किया था.

First Published : 29 Oct 2021, 09:23:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो