News Nation Logo

आमिर से आगे निकले शाहरुख खान, ट्विटर पर फैंस फॉलोवर्स हुए 3 करोड़ के पार

रोमांस के बादशाह और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की दीवानगी अब भी दर्शकों के बीच कम नहीं हुई है। उनके ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या 3.2 करोड़ के पार हो गई है।

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 02 Jan 2018, 06:11:51 PM
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख और आमीर खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

रोमांस के बादशाह और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की दीवानगी अब भी दर्शकों के बीच कम नहीं हुई है। फिल्म के लिहाज साल 2017 भला शाहरुख के लिए निराशाजनक रही लेकिन उनकी फैन फैलोइंग लगातार बढ़ रही है। उनके ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या 3.2 करोड़ के पार हो गई है।

शाहरुख ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'सबको नए साल की शुभकामनाएं। सब रहो खुश और आबाद और 3.2 करोड़ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। वाह हिंदी में लिखा तो कुछ कवि सा हो गया।'

सुपरस्टार ठीक अमिताभ बच्चन के बाद हैं। ट्विटर पर उनके 3.24 करोड़ प्रशसंक है और अगर सिर्फ बॉलीवुड के खान की बात की जाए तो शाहरुख सबसे आगे हैं। दरसअल, सलमान के 2.99 करोड़ और आमिर के 2.26 करोड़ प्रशंसक हैं।

शाहरुख अपने फैंस के साथ अपने जीवन से जुड़े पहलू सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। वहीं उन्होंने सोमवार को नए साल पर आनंद एल. राय के साथ आगामी फिल्म का टीजर और शीर्षक जारी किया।

फिल्म 'जीरो' में वह एक बौने की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं। 'जीरो' एक दिसंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: नए साल के मौके पर राखी सावंत के फोटो पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट, 'दरियाई घोड़ा' कह कर उड़ाया मजाक

इनपुट आईएएनएस से

 

First Published : 02 Jan 2018, 05:30:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.