logo-image

सुपरस्टार सपना चौधरी के नागिन डांस पर फिसले फैंस, वायरल हुआ Video

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) हर दिन अपने किसी न किसी वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक और डांस वीडियो सामने आया है और उनके इस डांस पर फैंस फ्लैट होते नजर आ रहे है.

Updated on: 13 Feb 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

डांसिंग क्वीन  सपना चौधरी (Sapna choudhary) हर दिन अपने किसी न किसी वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उनका एक और डांस वीडियो सामने आया है और उनके इस डांस पर फैंस फ्लैट होते नजर आ रहे है. सपना चौधरी के हर डांस स्टेप्स पर दर्शकों से भरी भीड़ जबरदस्त हूटिंग करती ङुई भी दिख रही है.

यह भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया TikTok Special Song यूट्यूब पर वायरल

यूं तो आपने कईयों को नागिन डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन स्टेज पर जब सपना चौधरी नागिन डांस करती हुई नजर आई तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पीले रंग के सूट में सपना चौधरी के इस वीडियो में उनकी अदाएं देखकर फैंस की निगाहें उन्हीं पर टिक गई. जिसके कारण उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगा है.

यह भी पढ़े: Happy Kiss Day 2020 Song: 'किस डे' पर पार्टनर को डेडिकेट करें बॉलीवुड के ये रोमांटिक गाने

वैसे तो डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन शायद आप ये नहीं जानते हैं कि जिस नाम से पूरी दुनिया सपना को जानती हैं वो उनका असली नाम नहीं हैं. सपना चौधरी का असली नाम सुष्मिता है. सपना ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी (Bhojpuri) और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी है. देसी क्वीन सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

View this post on Instagram

PIET MAESTROS........🤗 #positivevibes #thankyougod #desiqueen #publicfigure #publiclove #thanknamnahai😂

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on