logo-image

'सुपर 30' के नए वीडियो में स्टूडेंट्स को गणित का पाठ पढ़ाते हुए नजर आए ऋतिक रोशन

इस नए वीडियो में ऋतिन अपने स्टूडेंट्स को गणित का पाठ पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 08 Jul 2019, 12:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इनदिनों चर्चा में है. एक के बाद एक करके फिल्म के पोस्टर्स और गाने रिलीज हो रहे हैं. तो वहीं ऋतिक भी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में सुपर 30 के मेकर्स ने फिल्म का एक मजेदार प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है.

इस नए वीडियो में ऋतिन अपने स्टूडेंट्स को गणित का पाठ पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ऋतिक अपने स्टूडेंटस से कहते हैं कि सब एकदूसरे से हाथ मिलाओ और अपना नाम बताओ. जल्दी करो सिर्फ 10 सेकंड हैं उनके पास...इसके बाद वह पूछते हैं कि अब बताओ कितना बार हाथ मिलाया..

इस प्रोमो वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के चौथे गाने के नाम से भी पर्दा उठा दिया है. फिल्म का चौथा गाने का नाम 'क्वेचशन मार्क' होगा. जिसमें ऋतिक अपने स्टूडेंट्स को मजेदार तरीके से गणित पढ़ाते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आने वाला है ये स्टार किड!

बता दें कि यह फिल्म आनंद कुमार और उनके स्टूडेंट्स की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के ट्रेलर को 4 जून को रिलीज किया गया था और 12 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी. फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह , रित्विक साहोरे , पंकज त्रिपाठी , अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.