logo-image

100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई 'सुपर 30', कमाई अब भी करोड़ों में

यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है.

Updated on: 23 Jul 2019, 04:38 PM

नई दिल्ली:

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन ने गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है.

अगर कमाई के बारे में बात करें तो सुपर 30 ने दूसरे वीक के पहले दिन 4.52 करोड़, दूसरे दिन 8.53 करोड़, तीसरे दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 11.68 करोड़ कमाए. चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म 3.60 करोड़ कमाए. अब तक कुल फिल्म ने 104.18 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा किए.

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इसमें मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने आनंद का किरदार निभाया है. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार, राजस्थान और यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

अगर ऋतिक के बारे में बात करे तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. ऐसा लगा कि दोनों के बीच कोई जंग छिड़ी हो. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: 'सुपर 30' की कामयाबी पर ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने किया कुछ ऐसा जो हो रहा है Viral

इसके अलावा ऋतिक मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रिमेक में नजर आ सकते हैं. फिल्म में वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी.