logo-image

सनी सिंह ने पूरी की आदिपुरुष की शूटिग

सनी सिंह ने पूरी की आदिपुरुष की शूटिग

Updated on: 11 Nov 2021, 07:15 PM

मुंबई:

अभिनेता सनी सिंह का अब तक का साल काफी अच्छा रहा है। इस अभिनेता ने आदिपुरुष में भगवान लक्ष्मण की अपनी भूमिका के लिए जमकर जिम में पसीना बहाया था।

उन सभी कठिन जिम सेशनों और प्रशिक्षण के कारण उन्होंने फिल्म की 103 दिनों के बाद पूरी हो गई।

अभिनेता ने फिल्म शूटिंग के खत्म होने पर एक फोटो शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जहां उन्हें अपने सह-कलाकारों कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान, उनके पिता, फिल्म के निर्देशक ओम राउत और अन्य चालक दल के सदस्यों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेता ने फिल्म की शूटिग पूरी करने के बाद एक हार्दिक नोट भी पोस्ट किया ै। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, ये तस्वीरें प्यार का जादू बिखेरती हैं और मेरे लिए दुनिया है! मेरे पिताजी हमारी शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर हमसे मिलने आए।

उन्होंने कहा, विश्वास नहीं हो रहा है कि आदिपुरुष की यह खूबसूरत यात्रा समाप्त हो गई है। एक ऐसी यात्रा जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया और मुझे जीवन भर की यादें और अनुभव छोड़ गए। हर चीज के लिए धन्यवाद ओम सर।

आदिपुरुष सनी की पहली अखिल भारतीय आउटिंग और उनकी पहली पौराणिक फिल्म भी है। ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 11 अगस्त, 2022 को कई भाषाओं में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.