logo-image

Sunny Leone: सनी की मां को नहीं पसंद था उनका नाम? एक्ट्रेस ने खोला सरनेम का सीक्रेट

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा,

Updated on: 20 Jul 2023, 07:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदला. उनका पहला नाम 'सनी' उनके भाई संदीप सिंह का है, जिनका उपनाम सनी है, उनके अंतिम नाम 'लियोनी' (Sunny Leone) के पीछे भी एक कहानी है. सनी लियोनी का जन्म कनाडा में एक भारतीय सिख परिवार में हुआ था, कुछ साल पहले वह भारत आ गईं हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपना नाम सनी रखा और एक पत्रिका को अपना अंतिम नाम लियोन चुनने के लिए कहा.

 'भाई का नाम था सनी'

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, "मैं अमेरिका में एक पत्रिका के लिए इंटरव्यू दे रही थी और उन्होंने कहा, 'आप अपना नाम क्या रखना चाहते हैं?' मैं उस पल कुछ भी नहीं सोच सकी, मैं एक तरफ रिटायरमेंट फर्म में काम कर रही थी और मैंने मानव संसाधन विभाग, लेखा विभाग और एक अन्य एजेंट के लिए काम किया. मैंने इन सभी चीजों में मदद की और फिर मैं एक रिसेप्शनिस्ट भी थी. इसलिए, मैं इस जगह पर इंटरव्यू कर रही थी और मुझे पता था कि मुझे जल्द ही फोन बंद करना होगा और काम पर वापस जाना होगा, क्योंकि मैं पकड़ी जा सकती थी, और वे ऐसे थे 'आप अपना नाम क्या रखना चाहेंगे' और मैंने कहा, 'मेरे पहले नाम के रूप में सनी का इस्तेमाल करें, और फिर आप अंतिम नाम चुन सकते हैं.''

मां ने किया था ऐसा सवाल

आगे अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सनी मेरे भाई का उपनाम है, उनका नाम संदीप सिंह है, हम उसे सनी कहते हैं. मेरी माँ को नफरत थी कि मैंने अपना नाम सनी रखा.'' उन्होंने कहा, 'सभी नामों में से, तुमने क्या चुना?