logo-image

सनी लियोनी का नया गाना हुआ रिलीज़, यूट्यूब पर देख सकते है गाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महफ़िल में चार चाँद लगाने वाली सनी लियोनी का नया सॉन्ग 'परदेसी' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सनी लियोन (Sunny Leone) कमाल का डांस कर रही है और अपने फैन्स को खूब लुभा रही हैं.

Updated on: 14 Oct 2021, 11:23 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महफ़िल में चार चाँद लगाने वाली सनी लियोनी का नया सॉन्ग 'परदेसी' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सनी लियोन (Sunny Leone) कमाल का डांस कर रही है और अपने फैन्स को खूब लुभा रही हैं.  सॉन्ग को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. सनी लियोन के इस सॉन्ग में म्यूजिक आर्को का है और लिरिक्स भी आर्को की ही हैं. इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. सनी लियोनी पिछले कुछ दिनों से मेनस्ट्रीम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर नजर आ रही थीं. उनके फैंस उनके अगले काम का इंतज़ार कर रहे थे. इसी बीच सन्नी का एक म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया और अब उम्मीद है की उनके फैंस को उनका यह अंदाज़ काफी पसंद आएगा. सनी लियोनी अपने डांस से हमेशा ही लोगों को हैरान करती नजर आई है. गाने में क्रॉप टॉप और मल्टीकलर स्कर्ट में एक्ट्रेस का अंदाज गाने में चार चाँद लगा रहा हैं. जब से गाना रिलीज़ हुआ है तब से उनका ये गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों से काफी समय से दूर हैं. वो आखिरी बार एम एक्स प्लेयर (MX Player) की सीरीज बुलेट्स में नज़र आई थी. हालांकि वो सीरीज दर्शकों में कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई. सनी लियोनी आगे के तमिल सिनेमा में अभिनय करती दिखाई देंगी और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में एक्ट्रेस की कई फिल्में बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं. और यह भी उम्मीद किया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी नई फिल्में रिलीज़ होने के बाद उनके फैंस उनसे बेहद खुश हो जाएंगे. सनी लियोन (Sunny Leone) के 'परदेसी (Pardesi)' सॉन्ग पर फैन्स के कमेंट्स की बात करें तो वें भी काफी मजेदार हैं. उनके एक फैन ने लिखा, 'सनी लियोन का डांस बहुत ही कमाल का है और उन्होंने डांस फ्लोर पर आग लगा दी है.' वहीं दूसरे ने लिखा कि उनकी क्यूटनेस उम्र को भी मात दे रही है. वहीं एक फैन ने यह भी लिखा, 'सनी हमेशा ही हमारे दिल चुरा लेती हैं. सो स्वीट परदेसी.'  फैन्स की प्रतिक्रियों को देखकर लग रहा है की भले ही सनी लियोनी परदे पर लम्बे समय के बाद दिखाई दे रही हैं लेकिन उनके फैंस के दिल में उनकी जगह आज भी बरकरार है. 

यह भी पढ़ें : Big Boss 15: आखिर क्या है मायशा- ईशान के बीच के झगड़े की वजह!

सनी लियोन एक भूतपूर्व पोर्नस्टार, प्रसिद्ध भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री हैं जो कई भारतीय और अमेरिकी फिल्मों में काम कर  चुकी हैं. आपको बता दें की  सनी लियोन के पास कनाडा और अमेरिकी दोनो की नागरिकता है. सनी लियोन 2011 में एक प्रतियोगी के रूप में चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा थीं, जिसने उन्हें भारतीय मनोरंजन उद्योग में बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि दिलाई.