logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: कॉकरोच को मार रही थीं सनी लियोन, तभी हो गया पति पर हमला

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस दौरान भी वो लगातार फैंस के साथ अपने मजेदार वीडियोज शेयर कर रही हैं

Updated on: 04 Aug 2021, 03:00 PM

highlights

  • सनी लियोन ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में सनी के पति डेनियल भी नजर आ रहे हैं
  • सनी को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस दौरान भी वो लगातार फैंस के साथ अपने मजेदार वीडियोज शेयर कर रही हैं. लेकिन हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) संग फनी अंदाज नजर आ रहा है.  वीडियो में सनी लियोग उड़ते तिलचट्टे को मार रही थीं, लेकिन तभी उसने डेनियल वीबर पर हमला कर दिया. 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Woman Vs Wild ( Flying cockroach version). Wait for the end to see Mr.Weber in action.' वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) चप्पल उठाकर उड़ते तिलचट्टे को मार रही थीं और इस दौरान उनके साथ डेनियल वीबर भी मौजूद थे. इसके बाद तिलचट्टे ने डेनियल पर हमला कर दिया. यह देख वो काफी परेशान हो गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे. सनी के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अगले 5 महीनों तक चल नहीं पाएंगी यशिका आनंद, एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस ने शेयर की हेल्थ अपडेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वहीं इससे पहले सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह हाथों में गन लेकर घने जंगलों में घूम रही हैं. सनी लियोन के वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. आप भी देखें..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) के इंस्टाग्राम पर 47.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके साथ वो अक्सर ही अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सनी हमेशा से अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. सनी का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है कि वो भले ही एक्टिंग के मामले में बाकी बी टाउन एक्ट्रेसेस से पीछे हों लेकिन स्टाइल के मामले में हर किसी से आगे हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. इसके अलावा सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी सनी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.