logo-image

सनी लियोन ने Filmfare में पहनी खूबसूरत ड्रेस, फोटो वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) ने तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा वो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा कि कल रात Filmfare के लिए ये गाउन पसंद आया. मुझे सुंदर बनाने के लिए मेरी टीम को शुक्रिया.

Updated on: 28 Mar 2021, 01:28 PM

highlights

  • सनी लियोन ने फिल्म फेयर में पहनी ये ड्रेस
  • गाउन ने सनी लियोन की खूबसूरती को बढ़ा दिया
  • तेजी से वायरल हो रही है सनी लियोन की तस्वीर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) की खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं. बॉलीवुड में अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. सनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे सोशल मीडिया के जरिए फैंस के कनेक्शन में रहती हैं. सनी ने आज एक तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है. हमेशा की तरह इस बार भी सनी के ये फोटो काफी वायरल हो रही है. महज दो घंटे में सनी लियोन की इस ग्लैमरस फोटो को लाखों लोगों ने पसंद किया है. सनी ने इस फोटो में क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ है. जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'अतरंगी रे' में जादूगर के रूप में दिखें अक्षय कुमार, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस खूबसूरत ड्रेस को सनी ने फिल्म फेयर्स अवॉर्ड के दौरान पहना था. सनी लियोन (Sunny Leone) ने तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा वो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा कि कल रात Filmfare के लिए ये गाउन पसंद आया. मुझे सुंदर बनाने के लिए मेरी टीम को शुक्रिया. इस ड्रेस में सनी लियोन काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो को महज 2 घंटे में 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस ने जब शादी के लिए पूछा

हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्स फैंस के लिए शेयर की हैं. खास बात ये है कि सनी लियोन ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि मुझसे शादी करोगे (Marry Me). फिर क्या था सनी के इतना लिखते ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल होने लगी हैं. खास बात ये है कि सनी की इस फोटो पर फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक फैन ने बहुत ही मजेदार स्टाइल में कमेंट करते हुए लिखा है कि अब्बा नहीं मानेंगे, जबकि एक ने लिखा है, आप तो पहले से ही शादीशुदा हैं.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस एक्ट्रेस को दी औकात में रहने की नसीहत, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

‘स्प्लिट्सविला X3’ का वीडियो शेयर किया

सनी लियोन जल्द ही एमटीवी के ‘स्प्लिट्सविला X3’ (Splitsvilla X3) में नजर आने वाली हैं. सनी इन दिनों शो की शूटिंग में भी बिजी हैं. अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. सनी का इस वीडियो में देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि एक्ट्रेस घने जंगलों में नाव के ऊपर दिलकश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी का हॉट अंदाज फैंस को दीवाना करने वाला है.