logo-image

Sunny leone Birthday: लुक की वजह से स्कूल में ट्रोल होती थीं सनी लियोनी

बर्थडे गर्ल सनी लियोनी (Suuny leone Birthday) कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही कई फिल्मों में उन्होंने कई आइटम नंबर भी किए हैं,

Updated on: 13 May 2023, 06:30 AM

नई दिल्ली:

बर्थडे गर्ल सनी लियोनी (Suuny leone Birthday) कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही कई फिल्मों में उन्होंने कई आइटम नंबर भी किए हैं, वो बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. कुछ समय पहले उनकी जिंदगी पर बनी वेबसीरिज 'करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' आई थी. इस वेबसीरिज के जरिए उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कई बातों को खुलासा किया है. इस वेबसीरिज में बताया गया था सनी को किस तरह स्कूल में अपने लुक को लेकर ट्रोल किया जाता है. 

जी हां आपको बता दें, सनी को स्कूल में वैक्सिंग को लेकर ट्रोल किया जाता था, इस वेबसीरिज में सनी को पैरों में वैक्सिंग को लेकर ट्रोल किया जाता था. देखा जाता है स्कूल में सनी ने पैरों में वैक्सिंग नहीं कराई है, जिस कारण से उनका मजाक उड़ाया जाता है. वहीं सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है, सनी लियोनी ने खुद ये बात बताई थी कि सनी तो केवल एक ब्रांड है, जिसे लोग फिल्म, गाने या किसी फोटोशूट में देखते हैं. 

'कैनेडी' में नजर आएंगी सनी 

सनी लियोनी (Suuny leone Birthday) ने 2012  में 'जिस्म 2' (Jism 2) से एक्टिंग की शुरुआत की थी . इसके बाद वो 'रागिनी एमएमस 2, वन नाइट स्टैंड, कुछ कुछ लोचा है, रईस, हेट स्टोरी 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उनके कई गाने भी रिलीज हुए हैं. वहीं उन्होंने वेबसीरिज 'अनामिका' में भी दमदार रॉ एजेंट का रोल प्ले किया था. वह हाल ही में दुबई में एक ग्रैंड इवेंट में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुई थीं. सनी ने मंच पर रागिनी एमएमएस 2 के अपने लोकप्रिय गाने बेबी डॉल पर थिरकते हुए आग लगा दी थी. सनी लियोनी अब अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' में नजर आएंगी. यह 76वें वार्षिक कान फिल्म महोत्सव की ओर अग्रसर है. फिल्म का प्रीमियर मई में होगा. इसे प्रतिष्ठित फिल्म पर्व के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के तहत प्रदर्शित किया जाएगा.