logo-image

एयरपोर्ट पर फैमली संग स्पॉट हुईं सनी लियोन, Video में दिखा स्टनिंग लुक

सनी लियोन के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ उनके तीन क्यूट बच्चे दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 28 Jun 2022, 04:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में सनी लियोन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सनी लियोन अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. सनी लियोन के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ उनके तीन क्यूट बच्चे दिखाई दे रहे हैं. सनी के वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें केयरिंग मां कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सनी लियोन का ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है जिसमें उनके साथ तीनों बच्चे निशा, आशेर और नूह दिख रहे हैं. केयरिंग माता पिता की तरह सनी और डेनियल अपने बच्चों का हाथ पकड़कर चलते दिख रहे हैं. इस दौरान सनी का लुक भी क्लासी लग रहा है. सनी लियोन पिंक कलर के आउटफिट में ग्लैमरस लग रही हैं. 

सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज रिलीज हुई थी. सनी लियोन (Sunny Leone) की वेब सीरीज 'अनामिका' एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी. आने वाले समय में सनी लियोन तमिल फिल्म 'ओह माय घोस्ट' में दिखाई देंगी.