News Nation Logo

यूपी-बिहार की बोली बोलती नजर आईं सनी लियोन, कहा- का बे काम कर..

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Jun 2019, 11:47:26 AM
सनी लियोन (इंस्टाग्राम)

सनी लियोन (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. पोर्न फिल्मों को छोड़कर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने वाली सनी बॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं की फिल्मों में नजर आएंगी. इन दिनों वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकाकोला' में काम कर रही हैं जिसके लिए वह उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं.

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह यूपी की स्थानीय बोली को बेहद मजेदार अंदाज में बोलती हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'जब आप अपने किरदार में रम जाते हैं.

View this post on Instagram

When you are so much into the character!! 😂 #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने एक बयान में कहा, "जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं..चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो. इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है. मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं."

ये भी पढ़ें: 'कुली नंबर 1' में फिल्माया जाएगा गोविंदा और करिश्मा कपूर का ये सुपरहिट सॉन्ग

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी. 38 वर्षीय सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 23 Jun 2019, 11:47:26 AM