logo-image

Sunny Leone पर उठे तीखे सवाल, 'मधुबन में राधिका' गाने पर मच गया तगड़ा बवाल

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं. हाल ही में सनी लियॉन का नया गाना सामने आया है जिसमें सनी अपनी अदाओं से फैंस के ऊपर कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 22 Dec 2021, 07:46 PM

नई दिल्ली :

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फैन्स के साथ अपनी स्टाइलिश फोटो और मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी का नया गाना 'Madhuban' सामने आया है जिसमें सनी अपनी अदाओं से फैंस के ऊपर कहर बरपाती नजर आ रही हैं. मगर ये गाना जितना वायरल हो रहा है उतना ही कंट्रोवर्सी में फंसता चला जा रहा है. दरअसल, सनी लियॉन के इस गाने की टाइटल लाइन है 'मधुबन में राधिका नाचे', टाइटल लाइन के इन्हीं शब्दों के चलते ये गाना विवादों की चपेट में आ गया है. 

यह भी पढ़ें: फिल्मों में नहीं लूट पाईं लोगों का दिल तो Urvashi Rautela ने इस काम से लूटे करोड़ों

इस गाने की इन पंक्तियों में 'मधुबन' और 'राधिका' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते अब लोग इसका विरोध कर रहे हैं. वहीं, बता दें कि ओरिजिनली ये गाना 1960 में आई हिंदी फिल्म 'कोहिनूर' का है. इस गाने को दिग्गज गायक मोहम्मद रफी, आशा भोसले और लता मंगेशकर ने गाया था. अब इस गाने का रीमेक सनी लियॉन ने पेश किया है. इस गाने के रीमेक वर्जन को जानी मानी सिंगर कनिका कपूर ने गाया है. सनी लियॉन के 'Madhuban' सांग को यूट्यूब चैनल 'Sa Re Ga Ma' पर लॉन्च किया गया है. इस बात की जानकारी खुद सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि हाल ही में सनी ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो ने क्रीम कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं थीं. सनी का साड़ी लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा था. सनी लियोनी (Sunny Leone) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सनी लियोनी (Sunny Leone) आने वाले दिनों में साउथ सिनेमा में धूम मचाने वाली हैं. वह तमिल फिल्म 'वीरमादेवी' में लीड रोल निभा रही हैं. इसके बाद वह मलयालम फिल्म 'रंगीला' में नजर आएंगी जबकि तमिल फिल्म 'शीरो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. यही नहीं, वह तेलुगू फिल्म 'कोका कोला' और 'हेलन' में भी हैं. इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्म 'कोटीगोब्बा 3' और हिंदी फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में स्पेशल सॉन्ग कर रही हैं.