logo-image

Sunny Leone ने अपने हुस्न से लगाया इंटरनेट पर आग

मालदीव पहुंचीं सनी लियोनी खूबसूरत आइलैंड की सुंदरता में अपने  हुस्न से चार चांद लगा रही हैं. सनी ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Updated on: 12 Jan 2022, 03:00 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों बॉलीवुड में सनी लियोनी का जलवा छाया हुआ है. मालदीव में छुट्टियां बिता रहीं सनी लियोनी ने अपने ट्रिप से कुछ बेहद चिलिंग वीडियोज शेयर किए हैं. बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन मालदीव वैकेशन पर फैमिली के साथ पहुंची हैं, जहां बेटे आशेर और नूह, निशा और पति डेनियल भी हैं. मालदीव पहुंचीं सनी लियोनी खूबसूरत आइलैंड की सुंदरता में अपने  हुस्न से चार चांद लगा रही हैं. सनी ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसी के साथ सनी ने समंदर में गोते लगाते हुए भी अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. 

फोटोज में सनी को प्रिंटेड पिंक एंड ब्लू मोनोकनी पहने देखा जा सकता है. इस मोनोकनी के साथ प्रिंटेड श्रग लिए सनी अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर सनी (Sunny Leone) की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. सनी (Sunny Leone) की फोटोज को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके पहले भी सनी ने ब्लैक कलर की बिकिनी में समंदर के बीच एक तस्वीर शेयर की थी. सनी की इन सुपर सिजलिंग तस्वीरों ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: 'देवों के देव महादेव' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर ने ठुकराया इस फिल्म का ऑफर

सनी ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो मधुबन और मछली लॉन्च किया था. हालांकि, इस गाने को लेकर कई धार्मिक संस्थानों द्वारा आपत्ति जताई गई थी जिसके कारण काफी विवाद भी हुआ था. हाल ही में सनी लियोनी मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह के साथ कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी. जल्द ही सनी क्रिकेटर-अभिनेता श्रीसंत की फिल्म में लीड रोल करते हुए नजर आएंगी. पट्टा नाम की इस फिल्म का निर्देशन आर राधाकृष्णन ने किया है.