logo-image

साउथ इंडियन लुक में कमाल लग रही हैं सनी लियोन, देखें Photos

सनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो नदी के बीचोबीच नाव पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सनी लियोन (Sunny Leone) ने साउथ इंडियन स्टाइल में अपने आप को ड्रेसअप किया है

Updated on: 19 Feb 2021, 01:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) को भारत का केरल काफी पसंद आ गया है. सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर सोशल मीडिया पर केरल से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो नदी के बीचोबीच नाव पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सनी लियोन (Sunny Leone) ने साउथ इंडियन स्टाइल में अपने आप को ड्रेसअप किया है. सनी लियोन (Sunny Leone)माथे पर टीका भी लगाए हुए नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) की इन तस्वीरों को देखकर प्रीति जिंटा के फेमस सॉन्ग जिया जले का लुक फैंस को याद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के पैरेंट्स से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर, क्या बजने वाली है शहनाई!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'गॉड्स ओन कंट्री केरल से मुझे प्यार हो गया है.' सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों केरल में अपने शो स्प्लिट्सविल्ला की शूटिंग के लिए हैं. सनी के साथ रणविजय सिंघा भी केरल में ही शूटिंग कर रहे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) की इन तस्वीरों की बात करें तो इनमें सनी का लुक कमाल लग रहा है. साउथ इंडियन लुक सनी लियोन (Sunny Leone) की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

यह भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने बनाई गोल रोटी, Video देख हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वहीं इससे पहले सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर के भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस वीडियो में सनी ऐसे पोज दे रही थीं, जैसे वह धीरे-धीरे पूल में गिर रही हों. सनी का ये स्लो मोशन वीडियो फैंस को काफी पसंद आया. वीडियो के साथ सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, 'पोज करना बेहद जरूरी है बेशक आप गिर ही क्यों न रहे हों.' सनी लियोन (Sunny Leone) के करियर की बात करें तो उन्हें पहचान फेमस रियलिटी शो बिग बॉस से मिली थी. सनी लियोन (Sunny Leone) ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती थी मगर अपनी अदाओं के दर्शकों को खूब दीवाना बनाया था. आने वाले समय में सनी वेब शो 'अनामिका' में नजर आएंगी. इसका निर्देशन विक्रम भट्ट कर रहे हैं. पिछले महीने सनी लियोन (Sunny Leone) ने मुंबई में अपने पहले वेब शो 'अनामिका' का पहला शेड्यूल किया था. इसके अलावा सनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में भी अपना जलवा दिखाएंगी.