logo-image

जलपरी के रूप में नजर आईं सनी लियोन, Photo शेयर कर कही ये बात

सनी लियोन (Sunny Leone) ने बुधवार को अपनी एक फोटो शेयर की और उसमें उन्होंने एक ऐसा कैप पहना, जिसमें उनका नाम लिखा हुआ है

Updated on: 17 Feb 2021, 07:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) को डर है कि कहीं लोग उनका नाम न भूल जाएं, लिहाजा इस समस्या से निपटने के लिए उन्होंने एक तरीका सोचा है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने बुधवार को अपनी एक फोटो शेयर की और उसमें उन्होंने एक ऐसा कैप पहना, जिसमें उनका नाम लिखा हुआ है. इस फोटो में वे स्विमसूट में नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'यदि कोई मेरा नाम भूल गया हो तो मेरी कैप पर देखे, वहां मेरा नाम लिखा है.' सनी लियोन (Sunny Leone) की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस की विनर बनेंगी रुबीना? अब तक इन 6 एक्ट्रेस ने पहना 'बिग बॉस' का ताज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वहीं इससे पहले सनी लियोन (Sunny Leone) ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे. केरल में सनी लियोन ने पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) के साथ वैलेंटाइन्स डे भी बड़े ही खूबसूरत अंदाज में सेलिब्रेट किया था. वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल वीबर (Daniel Weber) एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए और किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सनी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों केरल में स्प्लिट्सविल्ला की शूटिंग में बिजी हैं और काम से समय निकालकर परिवार के साथ भी वक्त बिताती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: पिता के ऑटो में बैठकर फंक्शन में पहुंचीं मिस इंडिया रनरअप Manya, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने जुड़वां बेटों नूह और अशर का बर्थडे भी केरल में सेलिब्रेट किया था. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने बेटों के तीसरे जन्मदिन के मौके पर पोस्ट की थी. सनी लियोन (Sunny Leone) ने कैप्शन में लिखा था, 'मेरे बेटे 3 साल के हो गए. अशर सिंह और नूह सिंह वेबर आप दोनों बहुत अलग हैं और बहुत प्यारे, बहुत अच्छे, बहुत बुद्धिमान हैं. मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि 3 साल बीत गए हैं. आपने मेरे हर दिन को शानदार बनाया.' सनी लियोन के काम की बात करें तो वह जल्द ही वह स्पिल्ट्सजविला में रणविजय सिंह के साथ बतौर होस्ट नजर आएंगी. इसके अलावा सनी लियोन (Sunny Leone) हॉरर कॉमेडी फिल्म कोकोकोला में भी नजर आने वाली हैं. 

(इनपुट- आईएएनएस से)