logo-image

Sunny Leone Video: सनी लियोन को ऐसे पहले कभी नहीं देखा होगा, live डांस से ढाया कहर

सनी लियोन (Sunny Leone) ने #LockedupwithSunny के नाम से लाइव शो भी किया जिसमें वो अनीशा दीक्षित के साथ मस्ती से झूमती नजर आईं

Updated on: 04 Apr 2020, 01:33 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. लॉकडाउन में भी अपने फैंस को कैसे एंटरटेन करना है ये कोई सनी लियोन (Sunny Leone) से सीखे. सनी लियोन (Sunny Leone) ने #LockedupwithSunny के नाम से लाइव शो भी किया जिसमें वो अनीशा दीक्षित के साथ मस्ती से झूमती नजर आईं.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस लाइव शो के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे नए लाइव शो #LockedupwithSunny में अनीशा दीक्षित के साथ बहुत मजा आया... तुम सबसे मजेदार मूव्स करने वाली डांसर हो.. लव यू... हम अपने घरों में बंद हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम कुछ मज़ा नहीं कर सकते हैं !!' आप भी देखें सनी का ये लाइव डांस वीडियो...

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन पर अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार Video, दिखाया कैसा है बाहर जाने वालों का हाल

वहीं इससे पहले सनी ने एक हॉट तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में हैं. इस हॉट एंड बोल्ड तस्वीर में सनी लियोन (Sunny Leone) स्विमसूट पहने ब्लैक कलर के घोड़े पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. हालांकि सनी की ये तस्वीर पुरानी होगी क्योंकि इन दिनों लॉकडाउन के चलते सभी सितारे घर पर ही परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- हां मैं मस्जिदों को बंद करने...

सनी लियोन (Sunny Leone) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बेहद हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. सनी ने इससे पहले पूल में बैठकर एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. सनी की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं वहीं फैंस उनकी तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे. वहीं इस वीडियो में सनी अपने फैंस को किस देती नजर आ रही हैं.

वहीं हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने कई राज खोले. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने पति डेनियल वेबर से पहली मुलाकात के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि डेनियल ने उन्हें लेस्बियन समझ लिया था. सनी ने बताया कि मैं अपनी एक फीमेल फ्रैंड के साथ थी जिसने मर्दों के जैसे कपड़े पहन रखे थे और हम दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर रखा था.

View this post on Instagram

Current mood 😷

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल एक दूसरे को करीब 12 साल से जानते हैं वहीं उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं. इस पावर कपल के तीन बच्चे निशा, अशर और नोआह हैं.