logo-image

साल 2019 से पहले सनी लियोन ने किया बड़ा धमाका, शेयर किया ये डांस वीडियो

वीडियो में डांस भी करती नजर आ रही हैं सनी ने रेड कलर का वन पीस ड्रेस पहना हुआ है.

Updated on: 31 Dec 2018, 04:31 PM

नई दिल्ली:

पोर्न फिल्मों को छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन के फैंस पूरी दुनिया में हैं. इन दिनों सनी फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. हाल ही बेबी डॉल ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह न्यू ईयर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- यह लगभग 2019 है! इस स्पेशल डे के लिए मेरे साथ उलटी गिनती!

वीडियो में डांस भी करती नजर आ रही हैं सनी ने रेड कलर का वन पीस ड्रेस पहना हुआ है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी सनी एक अच्छी डांसर भी हैं.

View this post on Instagram

It's almost 2019! Countdown with me for this special day! @like_app_official #NewYearCountdown #HappyNewYear #newyear2019

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की सीजन 1 की सफलता बाद इसका दूसरा सीजन भी जल्दी रिलीज होने वाला है. वैसे जल्द ही सनी लियोनी 'वीरमा देवी' नाम से आने वाली फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.