News Nation Logo

Sunny Leone को इस शख्स से है आस! करेंगी नई शुरुआत

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 10 सालों का सफर तय कर लिया है. इस मौके पर उन्होंने बताया है कि कैसे वो अपने 11वें साल में एक नई शुरुआत करने जा रहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Aug 2022, 08:01:39 PM
sunny leone

सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में 10 साल किए पूरे (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सनी लियोनी (Sunny Leone) को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हालांकि, कई मौकों पर एक्ट्रेस को अपनी बोल्डनेस के चलते ट्रोल भी होना पड़ा है. लेकिन आज हर कोई सनी को पहचानता है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 10 सालों (Sunny Leone completed 10 years in bollywood) का सफर तय कर लिया है. जिस पर हाल ही में उन्होंने बात की है. साथ ही बताया है कि कैसे वो अपने 11वें साल में एक नई शुरुआत करने जा रहीं हैं. इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी खुश हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू (Sunny Leone interview) में कहीं हैं. वो कहती हैं, "इन 10 साल पूरे करने का महत्व यह है कि मैंने ये 10 साल पूरे कर लिए हैं. बहुत सारी आश्चर्यजनक चीजें हैं, जो हुई हैं और हो रही हैं - मुझे अलग-अलग भूमिकाएं निभाने और अलग-अलग लोगों के साथ काम करने के अवसर मिले. मैं एक्साइटेड हूं और अगले दशक का इंतजार कर रहा हूं." 

सनी (Sunny Leone latest statement) ने कहा, “कभी-कभी सबसे मुश्किल काम होता है आपके रास्ते में आने वाली अच्छी, बुरी और बदसूरत चीजों से गुजरना. मुझे लगता है कि प्रोजेक्ट चुनने के लिए उस जगह को ढूंढना कठिन है जो आपको यह पता लगाने में मदद करेगा कि आप वास्तव में कौन हैं. मुझे हाल ही में कुछ अमेजिंग प्रोजेक्ट्स मिले हैं और मुझे लगता है कि यह सब बहुत अच्छा है. पहले कुछ प्रोजेक्ट जो मैंने यहां किए, वे मेरे लिए मील के पत्थर थे. आखिरकार, मेरी बायोपिक और एक पहेली लीला जैसी फिल्में, गाने और शो ने बस दौड़ को आगे बढ़ाया. मुझे बायोपिक पर विशेष तौर पर गर्व है. अब मेरे पास अनुराग कश्यप के साथ यह शानदार प्रोजेक्ट है, जो मेरे करियर के 11वें साल की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है."

वहीं, भविष्य (Sunny Leone on future) पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “अगर मेरा भविष्य पिछले 10 सालों की तरह अद्भुत है, तो मैं उस समय का इंतजार कर रही हूं. आप जीवन में हमेशा आगे बढ़ सकते हैं, अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं और अपने काम के प्रति ईमानदार रहते हैं, तो लोग अंततः इसे नोटिस करेंगे. ऐसा लग सकता है कि यह सब मेरे लिए आसान हो गया, लेकिन कभी भी कुछ भी आसान नहीं होता और मेरे लिए कुछ भी आसान नहीं था मैं अब अनुराग के साथ फिल्म का इंतजार कर रही हूं. जो मैं इस दुनिया के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हूं."

First Published : 06 Aug 2022, 08:01:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.