logo-image

अचानक लकड़ी काटने लगीं सनी लियोनी, बोलीं- जब आप फ्रस्ट्रेट होते...,वीडियो हुआ वायरल

इसमें सनी बीच सड़क पर गुस्‍से में एक आरी से लकड़ी को बीच से काटती नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Aug 2022, 08:11 PM

highlights

  • सनी ने कैप्शन में लिखा है कि जब आप फ्रस्ट्रेटेड होते हैं
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा
  • यूजर्स ने लांफिग इमोजी से भी रिएक्ट किया

 

 

:

सनी लियोनी आज हिंदी फिल्‍म सिनेमा में एक जाना माना चेहरा है. उन्होंने जिस तरह से अपनी पहचान बनाई है, वो सच में काबिल-ए-तारीफ है. सनी लियोनी का हर लुक सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाता है. सनी लियोनी ने आज जिस तरह से सिनेमा में मुकाम हासिल किया है. वो उनके लिए आसान नहीं था.  फिर भी बहुत सी बातों, परिस्थितियों को नजरअंदाज करते हुए वह आगे बढ़ीं और आज पूरी दुनिया में एक बेहतरीन अभिनेत्री के रुप में मशहूर हैं. वह हमेशा अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अपने डांस और एक्टिंग के साथ-साथ सनी आए दिन अपने बोल्ड अवतार से फैंस का दिल लुटती रहती हैं. फैंस का मनोरंजन करने के लिए वह मजेदार रील्‍स भी बनाती हैं.

एक बार फिर से सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.अभी वह अपने एक लेटेस्‍ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में सनी बीच सड़क में एक पेड़ काटती हुई देखी गईं. 
इसमें सनी बीच सड़क पर गुस्‍से में एक आरी से लकड़ी को बीच से काटती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है कि जब आप फ्रस्ट्रेटेड होते हैं. फ्रस्टेशन को हैंडल करने का सभी का अपना-अपना तरीका होता है. सनी ने वीडियो के जरिए बताया है कि वह कैसे इस फ्रस्टेशन से निपटती हैं. सनी ने यह भी लिखा है कि इस वीडियो को बनाने में किसी भी पेड़ को नुकसान नहीं पहुंचाया गया है. अब सनी का वीडियो है तो उनके फैंस भी लाइक्‍स-कमेंट्स करने में पीछे नहीं रह सकते. सनी के इस वीडियो पर हमेशा की तरह फैंस लाइक्‍स-कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'आप फ्रस्‍टेट मत होइए. आप तो यूथ के लिए एक इंस्पिरेशन हो.' दूसरे ने लिखा नाइस जॉब. तो वहीं कई यूजर्स ने लांफिग इमोजी से भी रिएक्ट किया है. इसी तरह उनके इस वीडियो पर फैंस लगातार कंमेंट कर रहे हैं. 

चश्मे ने खींचा लोगों का अटेंशन

साथ ही आपको बता दें सनी कई साउथ इंडियन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. जो काफी सुपरहिट हुई हैं. इसके अलवा एक्ट्रेस लविश लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. वहीं इससे पहले सनी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो डाली था, जिसमे उनका बेहद बेबाक अंदाज़ देखने को मिला. बता दें इस तस्वीर में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत  लग रही हैं. उनकी खूबसूरती ने पूरे गार्डन में चार चाँद लगा दिए हैं. इस तस्वीर में वह पर्पल कलर की शोर्ट ड्रेस और मैचिंग जैकेट पहनती हुई गार्डन में नज़र आ रही हैं. साथ ही उनकी चश्मे ने लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)