logo-image

Sunny Leone के इस Video को देखकर फैंस को याद आए शाहरुख-काजोल!

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पति डेनियल वेबर (Sunny Leone's Husband) संग एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं

Updated on: 04 Apr 2022, 03:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने लेटेस्ट वीडियो से शाहरुख खान और काजोल की याद दिला दी है. सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पति डेनियल वेबर (Sunny Leone's Husband) संग एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि सनी लियोन साड़ी पहनकर बास्केटबॉल खेल रही हैं. सनी-डेनियल के इस वीडियो को देखकर फैंस को काजोल-शाहरुख की आइकॉनिक फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का वो सीन याद आ गया जिसमें काजोल साड़ी पहनकर बास्केटबॉल खेलती हैं.

यह भी पढ़ें: कपूर हाउस में हो रही Ranbir-Alia की शादी! जानें क्या बोले अंकल रणधीर कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अपने बेस्ट फ्रेंड्स को टैग करें.' सनी ने वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और वह साड़ी में फुरती के साथ बास्केटबॉल गेम खेल रही हैं लेकिन वह अपने पति को हरा नहीं पा रही हैं. सनी के वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सनी लियोन को जब भी काम से समय मिलता है वो परिवार संग वक्त बिताने निकल जाती हैं. सनी लियोन को भारत में पहचान टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस से मिली थी. इसके बाद सनी के लिए बॉलीवुड के दरवाजे ऐसे खुले की आज वो अलग पहचान बना चुकी हैं.