logo-image

शादी के बाद Sunny Leone के पास नहीं थे इस काम के लिए पैसे, तो खोल डाला था एनवलप

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनसे जुड़ा एक खुलासा सुर्खियों में हैं. जिसमें पता चल रहा है कि शादी के बाद रिसेप्शन के लिए सनी के पास पैसे नहीं थे. ऐसे में उन्होंने लिफाफे खोलकर पैसे दिए थे.

Updated on: 10 Apr 2022, 07:37 AM

:

सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इस बीच हाल ही में सनी लियोनी से जुड़ा एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें पता चल रहा है कि शादी के बाद रिसेप्शन के लिए सनी और उनके पति डेनियल के पास पैसे (Sunny Leone talk about hard time) नहीं थे. ऐसे में रिसेप्शन खत्म होने के बाद उन्होंने लोगों के लाए गिफ्ट खोलकर पैसे दिए थे. बता दें कि ये खुलासा खुद सनी ने अपनी पोस्ट के जरिए किया. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि एक्ट्रेस (Sunny Leone instagram account) ने ये खुलासा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए किया. गौरतलब है कि बीते दिनों सनी और उनके पति डेनियल की शादी की 11वीं सालगिरह (Sunny Leone Daniel Weber wedding anniversary) थी. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की. जिसमें दोनों गुरद्वारे में सिर झुकाए दिख रहे हैं. दोनों इस दौरान शादी के जोड़े में हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आज शादी को 11 साल हो गए! एक समय जहां हमारे पास पैसे नहीं थे, 50 मेहमानों से कम, हमारे स्वागत के लिए शादी के लिफाफे खोलना, फूलों की गलत व्यवस्था, नशे में लोगों की खराब स्पीच और शादी के केक के तौर पर बेकार शीट केक...एक रिमाइंडर के तौर पर कि हम कितने दूर आ गए हैं एक-दूसरे के साथ और ये हमारे बीच प्यार के बिना संभव नहीं था. मुझे हमारी शादी की कहानी पसंद है, क्योंकि यह हमारी पूरी यात्रा की तरह ही "हमारा रास्ता" था। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी!' सनी bके पोस्ट से ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है कि कभी सनी की जिंदगी में भी ऐसा समय था. कपल की एनिवर्सरी पर जहां कुछ लोग दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने दोनों की खूब सराहना की है. 

खैर, बात करें सनी (Sunny Leone upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'पत्ता', 'रंगीला', 'ओह माय घोस्ट', 'वीरामहादेवी', 'अनामिका' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे एक्ट्रेस की फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं. बता दें कि इन फिल्मों में कई 2023 में रिलीज होंगी. जबकि 'अनामिका' (Anamika) इसी साल पर्दे पर आएगी.