logo-image

मां राधा हमारे लिए पूजनीय, जिसके चलते सनी लियोनी के इस गाने का किया जा रहा है बहिष्कार

सनी लियोनी (Sunny Leone) का गाना मधुबन में राधिका नाचे (Madhuban Mein Radhika Naache) विवादों में घिर गया है. गानों पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा है. 

Updated on: 30 Dec 2021, 07:51 PM

दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं वो खबरों में किसी ना किसी बात को लेकर आ ही जाती हैं. लेकिन इस बार उनका खबरों में आना कुछ अलग वजहों से हैं. एक्ट्रेस (Sunny Leone)इन दिनों विवाद में आ गई हैं. दरअसल हुआ यूं कि एक्ट्रेस के नए गाने को लेकर बवाल मचाल रहा है. कुछ लोगों की भावनाएं भी आहत हो गई है. सनी लियोनी (Sunny Leone)का गाना मधुबन में राधिका नाचे (Madhuban Mein Radhika Naache) विवादों में घिर गया है. गानों पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा है. 

 


आपको बता दें, विवादों के बीच म्यूजिक लेबल सारेगामा (Music Label Saregama) ने एलान किया है. वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी (Sunny Leone and Shakib Toshi) ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना मधुबन में राधिका नाचे तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया, तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही ट्वीटर पर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. लोग इस गाने का बहिष्कार इस लिए भी कर रहे हैं कि मां राधा हमारे लिए पूजनीय है. जिस वजह से इस गाने को लोग बायकॉट कर रहे हैं.