logo-image

सनी लियोन को आई अपने पहले बॉयफ्रेंड की याद, डैनियल वेबर नहीं करती थीं इस शख्स से प्यार

स्प्लिट्सविला X5 का एक्स-आइल ट्विस्ट इमोशन से भरा होने वाला है, क्योंकि कंटेस्टेंट के लिए पिछले रिश्ते फिर से सामने आने वाले हैं. सनी लियोन भी अपने पहले रिश्ते के बारे में खुलासा करती नजर आएंगी.

Updated on: 02 Apr 2024, 03:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने शो स्प्लिट्सविला को होस्ट करती नजर आ रही हैं. हाल ही में शो के अगले एपिसोड का प्रोमों लॉन्च किया गया है, मेकर्स ने स्प्लिट्सविला X5 शुरू हो किया है, जो ऑडियंस को और अधिक एंटरटेनमेंट दे रहा है. रियलिटी शो के इस सीज़न में एक दिलचस्प मोड़ है क्योंकि कंटेस्टेंट को विला में डिवाइड किया गया है. एक विला स्प्लिट्सविला X5 है, जबकि दूसरे विला को एक्स-आइल कहा जाता है, जिसमें कंटेस्टेंट की एक्स भी लपटें रहेंगी और उनकी एक्टिविटी पर नजर रखेंगी. कंटेस्टेंट को उनके एक्स साथियों से मिलवाने के शो के नए कॉन्सेप्ट ने कई लोगों को चौंका दिया है. इसी दौरान सनी लियोन को भी अपने एक्स के बारे में बात करते देखा गया.

सनी लियोन ने अपने एक्स के बारे में की बात

शो के आगामी एपिसोड में होस्ट सनी लियोन एक दिल दहला देने वाली कहानी शेयर करती नजर आएंगी. शो के प्रीव्यू में प्रतियोगी देवांगिनी व्यास अपने बॉयफ्रेंड दिव्यांश पोखरना के साथ अपनी सगाई के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि कैसे उन दोनों के बीच चीजें बहुत अच्छी नहीं चल रही थीं. सनी अपने अनुभव को शेयर करने से खुद को नहीं रोक सकीं, क्योंकि उन्होंने डैनियल वेबर के साथ अपनी शादी से पहले एक प्रतिबद्ध रिश्ते में होने का खुलासा किया.

सनी ने अपने पहले सगाई की बात

अपने दिल टूटने की कहानी शेयर करते हुए, सनी लियोन ने कहा, अपने पति से मिलने से पहले मेरी भी एक बार सगाई हो चुकी थी. मैंने उससे पूछा, क्या तुम अब भी मुझसे प्यार करते हो? और उसने कहा, 'नहीं, मैं अब तुमसे प्यार नहीं करता. , मैं प्यार से बाहर हूं' इसलिए, मैं समझ सकता हूं कि आप कैसा महसूस करते हैं." एक्स-आइल विला के सदस्य के रूप में, मेकर्स ने देवांगिनी के एक्स प्रेमी दिव्यांश पोखरना को भी शो में लाया है. कल के एपिसोड में, जब पोखरना को पता चला कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड देवांगिनी स्प्लिट्सविला में हैं, तो उनकी शॉकिंग रिएक्शन था.