logo-image

'मधुबन' की राधा के बाद सनी लियोनी बनी मछली! सामने आया वीडियो

'मधुबन' के बाद बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का लेटेस्ट सॉन्ग 'मछली' रिलीज़ हो गया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है. सनी ने इसकी जानकारी खुद ही दी है. इस पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Updated on: 27 Dec 2021, 01:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) हाल के दिनों में अपने लेटेस्ट रिलीज़ वीडियो सॉन्ग 'मधुबन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसको लेकर आए दिन हंगामा हो रहा है. लगातार ये बवाल बढ़ने पर सारेगामा म्यूज़िक कंपनी (Saregama Music Company) ने इस गाने की लिरिक्स बदलने का फैसला किया है. साथ ही इसे नई लिरिक्स और नए नाम के साथ दोबारा रिलीज़ करने की बात भी कही है. कंपनी का कहना है कि उनके इस गाने से लोगों की भावनाएं आहत होने पर वे इसे वापस लेंगे और तीन दिन में इस गाने का नया वर्ज़न रिलीज़ करेंगे. इस बीच हाल ही में सनी का एक नया गाना 'मछली' (Machhli) रिलीज़ हुआ है. जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि सनी (Sunny Leone) ने अपने नए रिलीज़ सॉन्ग की जानकारी खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी. उन्होंने सॉन्ग 'मछली' (Machhli) का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'समंदर की हॉटेस्ट मछली अब आ गई है. लिंक के लिए मेरी स्टोरी चेक करें.' इस गाने का ऑफिशियल वीडियो 'एंजल ग्लैम स्टूडियो' के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सनी ने एक डांसर की भूमिका निभाई है. वो इस वीडियो में अपने हॉट डांस मूव्स का जलवा दिखाती नज़र आ रही हैं. वहीं, वीडियो में राजा का किरदार निभाने वाले सिंगर शाहिद माल्या के साथ एक्ट्रेस का रोमांस दिखाया गया है. इसके अलावा सिंगर पावनी पांडे ने भी इसमें किरदार निभाया है. बता दें कि इस गाने को राही ने लिखा है. जबकि करण लखन और ओय कुणाल ने इसका म्यूज़िक दिया है. वहीं, आदिल शेख ने इसे कोरियोग्राफ किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस (Sunny Leone) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. इसे अब तक हज़ारों व्यूज़ मिल चुके हैं. दर्शक सनी लियोनी के हर गाने की तरह इसे भी खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. साथ ही लोगों ने सनी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी भर-भरकर प्यार लूटाया है. जिस पर लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की भरमार लगा दी है.