logo-image

कोरोना संक्रमण के बीच उदासी से थक चुकी हैं सनी, जताई यह इच्छा

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह एक नीले रंग की दीवार के सामने ब्लू डेनिम ड्रेस पहने खड़ी नजर आ रही हैं.

Updated on: 14 Jun 2020, 11:03 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) अब और उदास नहीं रहना चाहती. वह अपनी इस स्थिति से थक चुकी हैं. सनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह एक नीले रंग की दीवार के सामने ब्लू डेनिम ड्रेस पहने खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में वह लिखती हैं, 'उदासी से थक चुकी हूं!!! आपके लिए तैयार हुई हूं.' सनी फिलहाल अपने पति डेनियल वेबर और तीन बच्चे - निशा, अशर और नोह के साथ अमेरिका में रह रही हैं.

परिवार संग अमेरिका में हैं सनी
सनी अपने परिवार के साथ मई में कोरोना वायरस महामारी के बीच अमेरिका के लिए रवाना हुईं क्योंकि उनका मानना था कि महामारी के दौरान वह भारत की अपेक्षा अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित हैं. अमेरिका में सनी खेत में अपने लिए सब्जियां उगाने का काम कर रही हैं. वह एक एनिमल लर्निंग सेंटर भी गई हुई थीं, जहां वह एक जिराफ को खाना खिलाती भी नजर आईं. अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में वह 'वीरामादेवी' और 'कोका कोला' में नजर आएंगी. सनी लियोनी ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म 'रईस' में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था.

भारत जल्द लौटने की इच्छा
इसके पहले अमेरिका पहुंचते ही सनी लियोनी ने भारत जल्द वापस आने की इच्छी जताई थी. सनी लियोनी ने इंटरव्यू में कहा था कि वह मुंबई को छोड़ व्यक्तिगत तौर पर काफी दुखी हैं. वह इसे नहीं छोड़ना चाहती थीं, लेकिन उनकी भी इच्छा यही थी कि वह कोरोना संक्रमण काल के बीच और लोगों की तरह अपने पति के अभिभावकों के साथ रहें. सनी लियोनी ने आगे कहा कि मैं अपने मुंबई वाले घर को नहीं छोड़ सकती. जैसी ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू होंगी मैं अगली फ्लाइट से मुंबई आ जाउंगी. बता दें कि सनी लियोनी ने लॉकडाउन के बीच यूएस पहुंचकर फोटो शेयर किया था.