logo-image

केरल पुलिस ने कथित धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी से पूछताछ की

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके प्रबंधक ने 2016 और इसके बाद कई किश्तों में पैसा लिया, पांच समारोह में भाग लेने का वादा किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अपराध शाखा के सूत्रों ने पुष्टि की कि पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री से वास्तव में पूछताछ की थी.

Updated on: 07 Feb 2021, 12:30 PM

highlights

  • केरल पुलिस ने की सनी लियोनी से पूछताछ
  • सनी पर 29 लाख रूपयों की धोखाधड़ी का मामला
  • पांच समारोह में भाग लेने का किया था वादा

नई दिल्ली:

केरल पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Bollywood Actress Sunny Liony) से तिरुवनंतपुरम के एक निजी रिसॉर्ट में पूछताछ की. यह पूछताछ कोच्चि के एक इवेंट मैनेजर द्वारा कथित धोखाधड़ी मामले में दायर की गई शिकायत के आधार पर की गई. कोच्चि और उसके आसपास इवेंट का संचालन करने वाले आर शियाज ने केरल के डीजीपी के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी कि 'सनी लियोनी ने राज्य में विभिन्न उद्घाटन समारोह में भाग लेने का वादा करते हुए उनसे 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन ऐसा करने में असफल रहीं.'  शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके प्रबंधक ने 2016 और इसके बाद कई किश्तों में पैसा लिया, पांच समारोह में भाग लेने का वादा किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

अपराध शाखा के सूत्रों ने पुष्टि की कि पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री से वास्तव में पूछताछ की थी. एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि सनी लियोनी ने पैसे लेने की बात स्वीकार की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनका इरादा इवेंट मैनेजर को धोखा देना नहीं था. अधिकारी ने कहा, उन्होंने क्राइम ब्रांच के समक्ष कहा कि उसके मैनेजर ने वास्तव में पैसे लिए थे और उसने कई बार तारीखें दी थीं, लेकिन इवेंट मैनेजर उनकी तारीखों का पालन नहीं कर सका और इसलिए यह समस्या उत्पन्न हुई. सनी लियोनी के बयान के आधार पर, पुलिस शिकायतकर्ता से अधिक जानकारी एकत्र करेगी और फिर आगे की कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ेंःVIDEO: सनी लियोन ने परिवार के साथ खेला क्रिकेट, छक्का मारकर तोड़ा कांच

पोर्नोग्राफी से बॉलीवुड किया रूख यहां भी मिली सफलता
आपको बता दें कि सनी लियोनी ने एक पोर्नोग्राफी की दुनिया छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखा है. जिसके बाद से उन्हें लगातार फिल्में और आइटम नंबर के सांग्स मिल रहे हैं. वो पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. अब हिन्दी सिनेमा में भी सनी लियोनी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आने वाले समय में वो कई बॉलीवुड फिल्मों मेंं अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ेंःपानी पूरी खा रहीं सनी लियोन ने आखिर क्यों किया हेयर स्टाइलिस्ट पर अटैक? जानें यहां

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सनी लियोनी
आपको बता दें कि सनी लियोनी बॉलीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वो अपने फैंस के लिए आये दिन नई-नई तस्वीरें और वीडियोज अपलोड किया करती हैं. सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए-नए अपडेट्स किया करती हैं जिससे कि उनकी उनके फैंस के साथ कनेक्टिविटी बनी रहे. आपको बता दें कि अभी हाल में ही सनी लियोनी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो क्रिकेट खेल रही हैं. सनी के इस वीडियो को कई लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इससे पहले रविवार को सनी ने अपने सोशल मीडिया फैंस को अपने फुटबॉल स्किल से हैरान कर दिया था. इस वीडियो में सनी लियोन एक बगीचे में फुटबॉल का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रही थीं.