logo-image

एक बार फिर सनी लियोन ने 'लैला मैं लैला' पर लगाए ठुमके, देखिए उनका ये स्टेज तोड़ डांस

सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) के इंस्टाग्राम पर 28.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 08 Nov 2019, 12:06 PM

नई दिल्ली:

एक खूबसूरत एक्ट्रेस होने के अलावा सनी लियोन (Sunny Leone) एक बेहतरीन डांसर भी हैं. बेबी डॉल से लेकर 'लैला मैं लैला' पर लगाए गए उनके ठुमके इस बात का सबूत है. आज भी लोग उनके इस गाने पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. फिलहाल अब एक बार फिर सनी ने एक बार फिर रईस के फेमस सॉन्ग लैला ओ लैला पर डांस करके फैंस को इम्प्रेस कर दिया है.

सनी ने हाल ही में अपने इंस्टा पेज से डांस रिहर्सल का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह लैला मैं लैला गाने पर डांस रिहर्सल करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी ने वाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट्स पहना हुआ है.

सनी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) के इंस्टाग्राम पर 28.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

अगर फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो सनी ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने 'जैकपॉट', 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है' और 'रईस' जैसी कई फिल्में की.

View this post on Instagram

Loved the fan response for my song in #Madhuraja 😍😍😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इसके अलावा वह इन दिनों तमिल फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग भी कर रही हैं. इसके अलावा सनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में दिखेंगी.'कोकोकोला' के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. क्योंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं. इस जोड़ी ने साल 2017 में बेटी निशा को गोद लिया था. वहीं साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर हुए. सनी ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.