logo-image

अब होटल में ये काम करती हुई देखी गई सनी लियोन, खुद शेयर की अपनी फोटो

सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था.

Updated on: 10 May 2019, 11:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से हैंडल करना जानती हैं. बेहद बिजी शेड्यूल होने के बाद वह अपनी फैमिली को पूरा टाइम देती हैं. हाल ही में सनी ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने बच्चों के लिए खाना बनाती नजर आईं. लेकिन सनी की ये फोटो इसलिए बेहद खास क्योंकि वह अपने घर में नहीं बल्कि अपने होटल में खाना बना रही थीं.

दरअसल, सनी एक होटल में ठहरी थीं जहां वह अपने जुड़वा बच्चों नोआह और अशर के लिए होटल के किचन में खाना बनाने पहुंच गईं. फोटो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, "मैंने नोआह और अशर के लिए बनाना-व्हीट पैनकेक और एप्पल सॉस बनाने के लिए यहां आई थी. मां का जीवन. यहां का किचन स्टाफ और डोमिनिक फियूएक्स कुइजिनर ने मुझे यहां अपने बच्चों के लिए कभी-कभार खाना बनाने की इजाजत दे दी है."

सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था. इसके बाद बीते साल वे सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी जल्द ही 'वीरमा देवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म से सनी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)