logo-image

सेट पर बंदूक लेकर पहुंच गईं सनी लियोन, देखें Viral Video

शूटिंग के दौरान खाली समय में सनी लियोन अपने क्रू मेंबर्स के साथ खूब मस्ती भी करती हैं जिसके वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं

Updated on: 08 Aug 2021, 10:15 AM

highlights

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • फिल्म के सेट पर मस्ती करती हैं सनी लियोन
  • फिल्म शेरो में नजर आएंगी सनी लियोन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी और यहां से फैंस के साथ कई मजेदार वीडियो भी शेयर कर रही हैं. शूटिंग के दौरान खाली समय में सनी लियोन अपने क्रू मेंबर्स के साथ खूब मस्ती भी करती हैं जिसके वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें सनी गुस्से में नजर आ रही हैं. दरअसल, शूटिंग सेट पर उनके सहयोगी खाना खा रहे होते हैं और सनी को ऑफर नहीं करते हैं. ये सब देखकर सनी लियोन को गुस्सा आ जाता है और वो हाथों में बंदूक लेकर वहां पहुंच जाती हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) इस वीडियो में कहती हैं कि शूटिंग के बाद थक जाते हैं और ये लोग खुद खाना खा रहे हैं और मुझे पूछ भी नहीं रहे हैं. देखो कितना झेलना पड़ता है मुझे. सनी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब आप काम कर रहे होते हैं और ये लोग बस खा रहे होते हैं.' सनी के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी देखें: कृति सैनन का लाजवाब फैशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वहीं इससे पहले शेयर किये गए वीडियो में सनी अपनी टीम के साथ घने जंगलों में जोंक का रेस्क्यू करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी टीम के साथ एक जोंक का रेस्क्यू किया है और उसे वापस घास में छोड़ दिया है. आप भी देखें सनी का ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) का सोशल मीडिया पर स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों सनी अपने अजीबोगरीब अंदाज में वीडियो शेयर कर रही हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अब अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी 'शीरो' (Shero) का फर्स्ट लुक शेयर किया था. फिल्म के पोस्टर में सनी आंखों में गुस्सा भरे नजर आ रही हैं. सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी सनी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.