logo-image

Photo: सनी लियोन का स्विमिंग पूल में दिखा बोल्ड अंदाज, देखें नई तस्वीरें

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं

Updated on: 10 Apr 2020, 06:32 PM

नई दिल्ली:

देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हुए लॉकडाउन में भी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काफी पूल में इंज्वॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: जब इस फेमस एक्ट्रेस को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

इस हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने लिखा, 'आपका लॉकडाउन कैसा चल रहा है. गर्मियों का 12वां दिन.' आपका लॉकडाउन कैसा चल रहा है. सनी लियोन (Sunny Leone) की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस इस पर रिएक्शन देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ-शहनाज के गाने 'भुला दूंगा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, Twitter Trending बना #BhulaDungaHits50M

इससे पहले भी सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक लाइव डांस का वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'मेरे नए लाइव शो #LockedupwithSunny में अनीशा दीक्षित के साथ बहुत मजा आया.'

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. सनी लियोन (Sunny Leone) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. सनी (Sunny Leone) ने इससे पहले पूल में बैठकर एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) बिग बॉस में आने के बाद से भारत में ज्यादा फेमस हुई थीं. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में भी की. जिनमें 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. सनी की फैमली के बारे में बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) और डेनियल एक दूसरे को करीब 12 साल से जानते हैं वहीं उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं. दोनों के तीन बच्चे निशा, अशर और नोआह हैं.