News Nation Logo

'दिल लौटा दो' गाने में पहली बार आए साथ सनी कौशल और सैयामी खेर

भूषण कुमार पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में सनी कौशल और सैयामी खेर को एक साथ लेकर आ रहे हैं. पायल देव द्वारा कम्पोज किए गए और कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए 'दिल लौटा दो' गाने की कहानी निश्चित तौर पर आपका दिल छू लेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Jul 2021, 06:58:02 PM
Dil Lauta Do

Dil Lauta Do (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पहली बार साथ आए सनी कौशल और सैयामी खेर
  • 28 जुलाई को रिलीज होगा 'दिल लौटा दो' 

नई दिल्ली:

म्यूजिक वीडियो के युग को वापस लाने वाले और ऑडियंस को एक के बाद एक कई हिट सिंगल्स देने वाले भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में सनी कौशल (Sunny Kaushal) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) को एक साथ लेकर आ रहे हैं. जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) द्वारा गाया और पायल देव (Payal Dev) द्वारा कम्पोज किए गए और कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए 'दिल लौटा दो' (Dil Lauta Do) गाने की कहानी निश्चित तौर पर आपका दिल छू लेगी. युवा जोड़ी ने महीने की शुरुआत में लेह के खूबसूरत स्थानों पर इस वीडियो की शूटिंग की. नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित यह म्यूजिक वीडियो वास्तव में बेमिसाल है, जिसकी प्रत्येक फ्रेम पिछले की तुलना में अधिक सुरम्य है.

ये भी पढ़ें- तसलीमा नसरीन ने आखिर क्यों कहा- 'टैलेंटेड अभिनेत्रियां गलत लड़कों से शादी करती हैं' 

सनी कौशल जो भूषण कुमार के साथ 'तारों के शहर में' काम कर चुके हैं. सनी कौशल कहते हैं कि यह सॉन्ग अपने आप में विशेष है और जब मैंने पहली बार इसे सुना तभी मुझे इससे प्यार हो गया. पुराने स्कूल की मीठी यादों के साथ यह सॉन्ग अद्भुत एहसास देता है. इस सॉन्ग की शूटिंग लेह में की गई थी. हमने जिन स्थानों पर शूटिंग की, वे अद्भुत थे और उन्होंने शूटिंग को सही अनुभव दिया. 

उन्होंने कहा कि लेह लद्दाख के मौसम के साथ खुद को ढालने में हमें समय लगा, लेकिन इसके बावजूद सॉन्ग खुद में एक धमाका है. सैयामी के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव था और वे एक अद्भुत कलाकार हैं. एक पंजाबी होने और एक पंजाबी टीम के साथ काम करने में जो मजा आया, उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है.
ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा गुनाहगार साबित हुए तो इतने साल तक खानी होगी जेल की हवा !

अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर उत्साहित सैयामी खेर कहती हैं कि मुझे खुशी है कि मैं इस सॉन्ग का हिस्सा बन सकी, क्योंकि मुझे पहली बार सुनने पर ही यह सॉन्ग पसंद आ गया था. सनी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था, क्योंकि हम शूटिंग के दौरान अच्छी तरह घुल-मिल गए थे. मेरी पहली फिल्म की शूटिंग लद्दाख में ही हुई थी, इसलिए इस सॉन्ग के लिए एक बार फिर यहां आकर शूट करना बेहद रोमांचक था. यहाँ की हर एक जगह वास्तव में बहुत सुंदर है. इस गाने को 28 जुलाई को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Jul 2021, 05:45:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.