logo-image

धर्मेंद्र के 83वें जन्मदिन पर सनी देओल देंगे ये खास तोहफा, जिसमें होंगे कई राज

हाल ही में सनी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज हुई थी

Updated on: 03 Dec 2018, 07:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपना 83वां जन्मदिन 8 दिसंबर को मनाएंगे. इस खास मौके पर धर्मेंद्र के बड़े बेटे और अभिनेता सनी देओल उन्हें एक खास तोहफा देने वाले हैं. अब जल्द ही धर्मेंद्र के जीवन पर बायोपिक फिल्म देखने को मिल सकती है. सनी देओल ने बताया कि उनके पिता दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र के जीवन पर आधारित एक किताब और एक वृत्तचित्र पर काम चल रहा है, जिसमें उनके बचपन से लेकर उनके सफल हीरो बनने के सफर के साथ उनके अब तक के जीवन की कहानी को समाहित किया जाएगा.

सनी ने कहा, "पापा के जीवन पर आधारित एक किताब और एक वृत्तचित्र पर काम चल रहा है. उन्हें अपनी फिल्मों की छोटी से छोटी बात, अपने जीवन में जिन लोगों से वह मिले और फिल्म स्टार बनने के लिए मुंबई आने से पहले पंजाब में उन्होंने जो जीवन जीया वह सब याद है."

उन्होंने कहा, "उनकी अब तक की जीवन यात्रा पर वृत्तचित्र बनाने के लिए एक टीम उनसे और उसने जुड़े लोगों से बातचीत कर रही है." टीम में लेखक, कैमरा क्रू और अन्य तकनीशियन शामिल हैं और उन्होंने पिछले आठ दशकों के धर्मेद्र के जीवन पर आधारित वृत्तचित्र पर काम शुरू कर दिया है.

इसी के साथ एक टीम उनकी किताब पर भी काम कर रही है, जिसमें उनके जीवन से जुड़े किस्से, फिल्म के सेट से उनकी पुरानी तस्वीरें और उनकी उपलब्धियां शामिल होंगी.

हाल ही में सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल एक साथ फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आए थे. एक्शन और कॉमेडी से भरपूर  इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास प्यार नहीं मिल पाया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सकी.

(इनपुट आईएएनएस से)