logo-image

Sunny Deol: क्या यमला पगला दीवाना 2 करेंगे सनी देओल, एक्टर ने किया खुलासा

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकग्राउंड पर आधारित, गदर 2 तारा सिंह के अपने बेटे चरणजीत सिंह को पाकिस्तान से वापस लाने के मिशन की कहानी बताती है.

Updated on: 15 Aug 2023, 03:51 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी हालिया फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की सफलता का जश्न मनाया, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, अगली कड़ी में तारा सिंह की कहानी जारी है, जो अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान की जर्नी पर निकलता है. गदर 2 अपने पहले पार्ट का सीक्वल है, जिसमें प्रतिष्ठित 'हैंड पंप' का भी जिक्र है, जहां सनी का कैरेक्टर अराजकता पैदा करने के लिए इसका उपयोग करता है. पीरियड एक्शन ड्रामा शक्तिमान तलवार द्वारा लिखी गई है और इसमें अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य रोल में हैं. 

1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकग्राउंड पर आधारित, गदर 2 तारा सिंह के अपने बेटे चरणजीत सिंह को पाकिस्तान से वापस लाने के मिशन की कहानी बताती है. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी देओल ने अपने फैंस से भविष्य में ऐसी और 'अच्छी' फिल्में बनाने का वादा किया. 14 अगस्त 2023 को अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर गदर 2 की सफलता के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सनी देओल ने अपने फैंस को वचन दिया कि वह उनके लिए 'अच्छी' फिल्में लाते रहेंगे और क्वालिटी वाला मनोरंजन प्रदान करते रहेंगे. जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने यमला पगला दीवाना, अपने और गदर के सीक्वल के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ''तीनों फिल्मों का अपना-अपना स्पेस है. 

अपने 2 की जल्द शुरू होगी शूटिंग 

यमला पगला दीवाना में हम सभी एक साथ थे. हमने दर्शकों को खूब हंसाया. कई लोग चाहते हैं कि हम दोबारा फिल्म करें, लेकिन इसके लिए सबसे पहले एक कहानी का होना जरूरी है.' मेरे पास अपने 2 की कहानी है. देखते हैं हम कब शुरू करते हैं. यह पारिवारिक वेल्यू की एक खूबसूरत कहानी है, जो हमने अपने में दिखाया है उसका विस्तार है. बस अभी मुझे लगता है कोई एक्ट्रेस थी जो रोल करने से डर रही थी, शायद अब करेगी.