logo-image

Sunny Deol-Dharmendra Trip: पिता धर्मेंद्र के साथ रोड ट्रिप पर निकले सनी देओल, शेयर की तस्वीरें 

Sunny Deol-Dharmendra Trip: सनी देओल ने हाल ही में अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में एक्टर को धर्मेंद्र के साथ रोड ट्रिप पर जाते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 03 Feb 2024, 09:43 AM

New Delhi:

Sunny Deol-Dharmendra Trip: धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं. उनेक दोनों बेटे भी इस इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स हैं. धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों के साथ फैमिली टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब धर्मेंद्र और उनके बेटे, अभिनेता सनी देओल, झीलों के शहर उदयपुर की सुंदरता की खोज में निकल पड़े. बता दें कि, गदर 2 स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ एक अपडेट शेयर किया है. अपने बेहतरीन कैज़ुअल कपड़े पहने, पिता और बेटे की जोड़ी को एक शानदार क्लिक में सड़क के बीच में पोज देते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि यह तस्वीर किसी रोड के किनारे रुक कर ली गई है. 

सनी देओल का पिता के साथ पोस्ट
सनी देओल ने 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' (Gadar) के अपने हिट गाने का जिक्र करते हुए लिखा, "मैं पापा निकला गड्डी लेके तो उदयपुर." धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल पोस्ट पर कमेंट करने वाले पहले लोगों में से थे. उन्होंने अपने कमेंट के लिए लाल दिलों का एक सेट चुना. एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी कमेंट्स में काले दिल और बुरी नजर वाले इमोजी छोड़े. एक्टर प्रिंस मल्होत्रा ​​ने लिखा, "सेफ जर्नी." ब्रोकन बट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पॉपी जब्बल, भारतीय कबड्डी खिलाड़ी राहुल चौधरी और टीवी स्टार कुणाल बख्शी ने पोस्ट के नीचे लाल दिल डाला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

पिछले महीने, सनी देओल ने अपनी और अपने पिता धर्मेंद्र की कई तस्वीरों का एक असेंबल पोस्ट किया था. वीडियो में अपने स्टार्स को एक दूसरे के गले में बांहें डाले पोज देते हुए देखा जा सकता है. क्लिप को शेयर करते हुए, सनी देओल ने लिखा, “पापा और मैं 24 जनवरी, 2023.”

पापा के साथ रिश्ते पर बोले धर्मेंद्र
पिछले साल दिसंबर में एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. एक्टर ने कहा, "डर का कारक वहां होना चाहिए. मेरे पिता मेरे लिए डर के कारक थे. अगर पिताजी यहां आते हैं, तो मैं उठकर चला जाऊंगा और पूरी तरह से बंद हो जाऊंगा. यह ऐसा ही है. यही इसकी खूबसूरती है." 

बॉबी देओल की सक्सेस पर खुश हैं सनी 
अपने पिता के अलावा, सनी देयोल ने अपने छोटे भाई बॉबी देऑल पर भी अपना आभार व्यक्त किया, जो हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की ब्लॉकबस्टर एनिमल में दिखाई दिए थे. अभिनेता ने कहा, "मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. अब समय आ गया है कि ऐसा हो और लोग उनके प्रति निष्पक्ष न हों. मैं यह कह सकता हूं. मैं अपने बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन मैं उनके बारे में बात कर सकता हूं. क्योंकि वह अच्छे हैं, लोगों ने कहा वह बहुत प्यारा लड़का है और वे ये सब बातें कहेंगे और कोई कुछ नहीं कर रहा है." अभिनेता ने कहा, "मेरा मतलब है कि उन्हें कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन वे उसकी क्षमता जानते हैं. वे उसके बारे में सब कुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि किसी तरह कोई भी ऐसा नहीं होने देना चाहता था."

सनी देओल का वर्क फ्रंट
इस बीच, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, धर्मेंद्र अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अमित जोशी और आराधना साह निर्देशित इस फिल्म का निर्देशन शाहिद कपूर और कृति सेनन ने किया है. यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.