logo-image

Sunny Deol: गदर 2 रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर पहुंचे सनी देओल, मांगी ये दुआ

सनी ने इससे पहले बुधवार को राजस्थान के जैसलमेर में तनोट माता मंदिर के दर्शन किए थे. उनके साथ बीएसएफ के अधिकारी भी थे जो जैसलमेर से 120 किलोमीटर दूर स्थित मंदिर की देखभाल करते हैं.

Updated on: 05 Aug 2023, 08:39 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गदर' 2 (Gadar 2) रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. सनी देओल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की रिलीज से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए शनिवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गए. उन्हें पीले कुर्ता पायजामा और जैतून हरे रंग की पगड़ी में देखा गया, वे मंदिर परिसर में प्रार्थना कर रहे थे और कुछ लोगों के साथ पोज दे रहे थे. सनी (Sunny Deol) पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं. एक्टर सक्रिय रूप से को-स्टार अमीषा पटेल के साथ गदर 2 को प्रमोट कर रहे हैं, जो हालांकि शनिवार को सनी के साथ नहीं देखी गईं. गदर 2 की टक्कर OMG 2 से होने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार ने अब फिल्म को आगे के लिए टाल दिया है.  

सनी ने बुधवार को राजस्थान के जैसलमेर में तनोट माता मंदिर के दर्शन किए थे. उनके साथ बीएसएफ के अधिकारी भी थे जो जैसलमेर से 120 किलोमीटर दूर स्थित मंदिर की देखभाल करते हैं. यह वही मंदिर है जिसने 1965 और 1971 के युद्ध के दौरान पाकिस्तान की ओर से भीषण गोलीबारी का सामना किया था. एक्टर वहां हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

बड़े हो गया हैं सकीना के बेटा

गदर के पहले पार्ट में एक बाल कलाकार के रूप में तारा सिंह (Sunny Deol) और सकीना के बेटे की भूमिका निभाने के बाद गदर 2 (Gadar 2) में भी उत्कर्ष शर्मा भी एक एडल्ट का रोल प्ले करेंगे. 2001 की यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई थी. इस हफ्ते गदर 2 का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ''अपने परिवार और देश के लिए, एक बार फिर से गदर मचाएगा तारा सिंह''.ट्रेलर में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी को 1971 के उग्र क्रश इंडिया मूवमेंट के बीच प्रतिष्ठित हैंडपंप की झलक के साथ दिखाया गया है. तारा सिंह इस बार चरण जीत सिंह (उत्क्राश शर्मा) को पाकिस्तानी सेना से बचाने के लिए पाकिस्तान तक जाता है.