logo-image

Sunny Deol Video: किसान बोला 'आप सनी देओल जैसे लग रहे हो...' फिर क्या बोले पाजी

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर-2' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की पूरी युनिट महाराष्ट्र के अहमदनगर में है.

Updated on: 06 Mar 2023, 11:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर-2' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की पूरी युनिट महाराष्ट्र के अहमदनगर में है और वहां से एक बेहद प्यारा वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक मासूम किसान सनी देओल से कहता दिख रहा है कि 'आप सनी देओल जैसे दिखते हो'. यह वीडियो खुद सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग सामने से आ रही एक बैलगाड़ी को रोकते हैं. गाड़ी रुकती है तो एक शख्स पूछता है कि आप क्या लेकर जा रहे हैं. इस पर उस आदमी ने जवाब दिया कि जानवरों के लिए ज्वार की भूसी है. इसके बाद सनी देओल आते हैं गाड़ी के पीछे से घूमते हुए किसान की तरफ जाते हैं. किसान एक नजर में सनी देओल को पहचान नहीं पाया लेकिन उसे आवाज से ऐसा लग रहा था कि वह सनी है. अपनी इसी कनफ्यूजन को मिटाने के लिए वह सनी से कहता है, 'आप सनी देओल जैसे लगते हैं'. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के पास नहीं है काम, बड़े डिजाइनर्स के साथ काम करने के बावजूद हैं खाली!

किसान की बात सुन हंस पड़े सनी पाजी

सनी ने हंसते हुए जवाब दिया, हां वही हूं...जवाब सुन किसान हैरान रह गया और कहा बाप रे. इसके बाद सनी उससे कहते हैं, मैं यहां आया हूं...अपना गांव याद आ गया है. उन्हें देखकर खुश किसान कहता है, हम आपके वीडियो और आपके पिता धर्मेंद्र के वीडियो ऑनलाइन देखते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो लोगों ने उसे खूब पसंद किया. इस वीडियो पर सनी देओल के फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं. एचके चौधरी ने लिखा, सनी पाजी की फिल्म के लिए ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन बुक करदो 😁 आपको बेशुमार चाहने वाली हिंदुस्तान की जनता गदर मचाने को बेशब्री से इंतजार कर रही है 🙌💖 लव यू पाजी. सैमी ने लिखा, गदर-2 को रिकॉर्ड तोड़ू फिल्म बना देंगे. सुमित ने लिखा, गदर-2 गर्दा उड़ाने आ रही है.