logo-image

Rajveer Deol: करण की शादी में छा गए सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल, पहली बार आए नजर

हमेशा लाइम-लाइट से दूर रहने वाले राजवीर काफी डैशिंग और हैंडसम दिखते हैं. उनकी हाइट और कद-काठी भी इम्प्रेसिव है. फिल्मों आने से पहले ही राजवीर किसी बॉलीवुड हीरो जैसे दिखते हैं.

Updated on: 19 Jun 2023, 11:42 AM

नई दिल्ली:

Rajveer Deol Profile: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी हो गई है. करण ने 18 जून को गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी रचाई है. देओल परिवार ने सादगी भरी पंजाबी वेडिंग की थी. इस मौके पर पहली बार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी नजर आए. हमेशा लाइट-लाइट से दूर रहने वाले राजवीर बिल्कुल अपने पिता सनी देओल जैसे दिखते हैं. बड़े भाई करण की शादी में राजवीर ने सबका दिल जीत लिया. वो कभी पैपराजी को मिठाई बांटते तो कभी पापा सनी देओल के साथ मेहमानों को संभालते दिखे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर करण देओल की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हैं. इनमें ज्यादातर फैंस राजवीर देओल को स्पॉट करते नजर आ रहे हैं. अधिकतर लोगों की नजरें राजवीर पर टिक गई हैं. स्टार किड राजवीर पहली बार मीडिया के सामने आए. हमेशा लाइम-लाइट से दूर रहने वाले राजवीर काफी डैशिंग और हैंडसम दिखते हैं. उनकी हाइट और कद-काठी भी इम्प्रेसिव है. फिल्मों आने से पहले ही राजवीर किसी बॉलीवुड हीरो जैसे दिखते हैं.

एक वीडियो में राजवीर अपने डैडी सनी देओल के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए. स्टेज पर राजवीर भाई की शादी की खुशी में खूब झूमकर नाचते दिख रहे हैं. उनके साथ सनी देओल की जुगलबंदी भी कमाल है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं एक और वीडियो में राजवीर पापा सनी देओल के साथ मिठाई बांट रहे हैं. उन्होंने हाथों में मिठाई के डब्बे लेकर पैपराजी को बांटे. इस दौरान पैपराजी ने राजवीर के सादगी भरे अंदाज को कैप्चर कर लिया. सोशल मीडिया पर फैंस राजवीर की खूब तारीफ करते दिखे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राजवीर की बात करें तो वो सनी देओल के छोटे बेटे हैं. उनका जन्म 12 मई 1994 को हुआ है. 29 साल के राजवीर बॉलीवुड, फिल्म और सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं. हालांकि, वो अपने बड़े भाई करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास के प्रोडक्शन डिपार्टमेंट से जुड़े रहे थे. राजवीर से अलग करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. करण देओल ने 2019 में फिल्म पल-पल दिल के पास से एक्टिंग में कदम रखा था. ये फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई थी.