logo-image

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Leaked Online: सनी देओल को लगा बड़ा झटका, TamilRockers ने लीक की फिल्म

करण देओल (Karan Deol) की फिल्म पल पल दिल के पास के साथ दो और बड़ी फिल्में सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रस्थानम (Prassthanam) भी रिलीज हुई है

Updated on: 21 Sep 2019, 04:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. करण (Karan Deol) की ये फिल्म रिलीज होते ही लीक हो गई है. फिल्म के रिलीज होने के महज कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने इसे लीक कर दिया है. करण (Karan Deol) के साथ इस फिल्म में शहर बांबा भी है. जिनकी ये पहली फिल्म है.

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ The Sky Is Pink का पहला सॉन्ग 'दिल ही तो है'

फिल्म के लीक होने से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. ऐसा पहली बार नहीं है कि तमिलरॉकर्स (TamilRockers) पर कोई मूवी लीक हुई है, इससे पहले भी कई फिल्में यहां लीक हो चुकी है. 'साहो', 'जजमेंटल है क्या', 'गली बॉय', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी चर्चित फिल्में भी तमिलरॉकर्स (TamilRockers) लीक कर चुका है.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'ड्राइव' के लिए तैयार है जैकलीन फर्नाडिस

करण देओल (Karan Deol) की फिल्म पल पल दिल के पास के साथ दो और बड़ी फिल्में सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रस्थानम (Prassthanam) भी रिलीज हुई है. करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पिछले काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी हुई है. इस मूवी को सनी देओल ने खुद डायरेक्ट किया है.