logo-image

Pal Pal Dil Ke Paas Trailer: फिल्म के ट्रेलर में दिखा रोमांस और एडवेंचर का भरपूर तड़का

करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' एक रोमांटिक ड्रामा है.

Updated on: 05 Sep 2019, 12:32 PM

नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Trailer: सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) का मच अवेटेड ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है. फिल्म के ट्रेलर में प्यार, मोहब्बत और रोमांस के साथ एडवेंचर का भी भरपूर तड़का है. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है.

यह भी पढ़ें- यामी गौतम को पसंद हैं 'गोलमाल' जैसी फिल्में, कही ये बात

हाल ही में फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर रिलीज हुआ था. 1 मिनट के इस टीजर में दोनों ही स्टार्स की केमेस्ट्री नजर आ रही थी. फिल्म के टीजर को खूबसूरत बर्फीली वादियों में फिल्माया गया था. अब देखना होगा कि सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) इस डेब्यू फिल्म से लोगों के बीच अपनी पहचान बना पाएंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें- 'Dostana 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आएगा ये एक्टर

करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' एक रोमांटिक ड्रामा है. करण के अलावा इस फिल्म से उनके अपोजिट सहर बाबां भी डेब्यू करेंगी यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पिछले काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी हुई है. इस मूवी को सनी देओल ने खुद डायरेक्ट किया है.